भाई को बचाने के लिए सामने आई बहनो को बदमाशों ने मारी गोली, दोनों की हुई मौत

घर की एक महिला सदस्य ने बताया कि अचानक आज सुबह 15-20 की संख्या में बदमाश आए। उन्होंने घर के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की लेकिन, डर की वजह से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके कुछ देर बाद बदमाश फिर आए और गोलियां चलानी शुरू कर दी, घर की दीवारों पर भी गोलियां चलाईं। इसी बीच, भाई को बचाने के लिए ज्योति और पिंकी घर से बाहर निकलकर आईं। शायद उन्हें ऐसा लगा होगा कि अपराधी उनपर फायरिंग नहीं करेंगे, लेकिन बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोली मार दी।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 18 जून:- दिल्ली के आरके पुरम की अंबेडकर बस्ती आज सुबह चार बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठी। जिस समय लोग सो रहे थे, उसी वक्त बदमाशों ने बस्ती के एक घर की दो बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने वारदात में शामिल दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है, दोनों के नाम माइकल और अर्जुन हैं। बदमाशों की गोली से जान गंवाने वाली दोनों बहनों के नाम पिंकी और ज्योति हैंम परिजनों का दावा है कि बदमाश भाई ललित को मारने आए थे। लेकिन, भाई को बचाने के लिए बहनें सामने आ गईं और बदमाशों की गोली की शिकार हो गईं।

बदमाश से 15 हजार रुपए लिए थे उधार- घर की एक सदस्य रेखा के मुताबिक, ललित ने एक बदमाश से 15 हजार रुपए उधार ले रखे थे। इसी की वसूली के लिए उसने घर पर गुंडे भेजे थे, ललित रिश्ते में रेखा का जेठ लगता है। वह पेशे से ड्राइवर है। रेखा ने बताया कि अचानक आज सुबह 15-20 की संख्या में बदमाश आए। उन्होंने घर के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की लेकिन, डर की वजह से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके कुछ देर बाद बदमाश फिर आए और गोलियां चलानी शुरू कर दी, घर की दीवारों पर भी गोलियां चलाईं। इसी बीच, भाई को बचाने के लिए ज्योति और पिंकी घर से बाहर निकलकर आईं। शायद उन्हें ऐसा लगा होगा कि अपराधी उनपर फायरिंग नहीं करेंगे, लेकिन बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए गोली मार दी।

बदमाशों ने दोनों बहनों को मारी गोली- रेखा के मुताबिक, ललित घर से जैसे ही बाहर निकला तो बदमाशों ने उस पर भी गोलियां चलाईं लेकिन, वह बच गया। गोली लगने के बाद दोनों बहनें खून से लथपथ होकर सड़क पर गिरी थीं। उन्हें तत्काल सफदरजंग हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। पिंकी और ज्योति दोनों की शादी हो चुकी थी। पिंकी बड़ी बहन थी, उसकी दो बेटियां हैं। वहीं, छोटी बहन ज्योति के दो बेटे और एक बेटी हैं।