एक सनकी पति की कहानी- पांच शादियां की और पांचों पत्नियों का गला घोंटकर कर डाली हत्या

परशुराम को लेकर बताया जा रहा है कि इसने अब तक पांच महिलाओं से शादियां कीं। इनमें से दो महिलाओं की हत्या परशुराम कर चुका है। परशुराम ने पहली शादी 25 साल पहले की थी। हालांकि, शादी के कुछ दिन बाद ही परशुराम अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा।
 
Crime News

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

क्राइम, 23 सितंबर:- उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में सनसनीखेज घटना सामने आई है, यहां पति ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतका के शरीर पर चोट के निशान भी हैं, जब महिला सो रही थी, उस समय हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं, आरोपी पति फरार है, आरोपी इससे पहले भी एक पत्नी की हत्या में जेल जा चुका है और अब तक पांच शादियां कर चुका है।

पूरा मामला- घटना टांडा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खेता पुर की है, यहां की दलित महिला जिसका नाम सुनीता है, बीती रात घर मे सोते समय हत्या हो गयी। हत्या की वारदात के बाद सुनीता का पति परशुराम घर से फरार है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुनीता की उम्र लगभग 40 वर्ष और परशुराम की उम्र लगभग 45 साल बताई जा रही है। परशुराम को लेकर बताया जा रहा है कि इसने अब तक पांच महिलाओं से शादियां कीं। इनमें से दो महिलाओं की हत्या परशुराम कर चुका है। परशुराम ने पहली शादी 25 साल पहले की थी। हालांकि, शादी के कुछ दिन बाद ही परशुराम अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा। पहली पत्नी से उसके तीन बच्चे हुए, इनमें एक बेटा और दो बेटियां हैं। लेकिन यह शादी 10 साल तक ही चली, परशुराम ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि, हत्या की इस घटना में परशुराम जेल भी गया था।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश- परशुराम जब जेल से बाहर आया तो फिर उसने झांसे में लेकर चार और महिलाओं से शादियां कीं, तकरीबन तीन साल पहले परशुराम ने सुनीता से पांचवी शादी की थी। लेकिन यह शादी तीन साल तक ही चली। परशुराम ने सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी। परशुराम के इन्हीं हरकतों से परेशान होकर उसका 20 साल का बेटा अब उसके साथ नहीं रहता है। पहली पत्नी की हत्या के बाद परशुराम ने भले ही चार शादियां कीं, लेकिन इन चारों पत्नियों से कोई औलाद नहीं है। वहीं, इस मामले में टांडा कोतवाली प्रभारी अमित सिंह ने बताया कि पुलिस की एक टीम आरोपी परशुराम की तलाश में जुटी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द गिरफ्तारी होगी।