अपहरण और हत्या से दहला प्रयागराज, चित्रकूट जिले के बोझ के जंगल मे बरामद हुआ ट्रांसपोर्टर के बेटे का शव

कल बीती रात आठ बजे हुआ था ट्रांसपोर्टर के 15 साल के बेटे का अपहरण। 14 वर्षीय अपरहित बच्चे की हत्या चित्रकूट जिले के बोझ के जंगल मे लाश बरामद की गई, शंकरगढ नगरपंचायत के सदर बाजार में विक्की केसरवानी के 14 वर्षीय पुत्र शुभ केसरवानी का सदर बाजार से अपरहण हुआ था।
 
Crime News

ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज, 24 सितंबर:- प्रयागराज जनपद के ट्रांसपोर्टर के 15 साल के लड़के के अपहरण और हत्या से दहला उठा है, चित्रकूट जिले के बोझ के जंगल मे लड़के की लाश बरामद हुई, बीती रात आठ बजे हुआ था ट्रांसपोर्टर के 15 साल के बेटे का अपहरण। 14 वर्षीय अपरहित बच्चे की हत्या चित्रकूट जिले के बोझ के जंगल मे लाश बरामद की गई, शंकरगढ नगरपंचायत के सदर बाजार में विक्की केसरवानी के 14 वर्षीय पुत्र शुभ केसरवानी का सदर बाजार से अपरहण हुआ था।

लड़के के पिता को अज्ञात नम्बर से फोन कर बदमाशों ने मांगी थी 15 लाख की फिरौती। लड़के के पिता ने पुलिस को दी थी अपहरण की सूचना, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की थी जांच। शंकरगढ़ थाने पुलिस के अलावा SOG भी अपह्रत लडके की तलाश में रात भर जुटी रही।

पुलिस कमिश्रर रमित शर्मा खुद मौके पर जाकर पूरे ऑपरेशन की कर रहे थे निगरानी, बावजूद इसके ट्रांसपोर्टर के बेटे के नही बचा पाई पुलिस। अपहरण किये गए लड़के की डेथ बॉडी सुबह जंगल से हुई बरामद, इस दौरान पुलिस का शिकंजा कसता देख बदमाशो ने भागने के लिए पुलिस टीम पर की फायरिंग पुलिस ने भी क्रास फायरिंग की जिसमे कुछ बदमाशो को गोली भी लगी है।