प्रतापगढ-घर में घुसकर अश्लील हरकत करने वाले आशिक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल।

 
रिपोर्ट–अजीत तिवारी(संवाददाता)
प्रतापगढ।  कंधई क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की सुबह 10:00 बजे के करीब पड़ोसी के घर में घुसकर किशोरी से अश्लील हरकत करते समय रंगे हाथ पकड़े गए युवक की परिजनों ने जमकर धुनाई और पिटाई कर दी पिटाई का वीडियो वायरल होने पर गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है । गुरुवार की सुबह युवती के घर के लोग थोड़ी दूर बाग में आम तोड़वाने गए हुए थे उसी दौरान युवक घर में किसी किसी के न रहने की आहट पाकर घुसकर युवती से अश्लील हरकत करने लगा उसी दौरान बाग से घर का एक व्यक्ति बोरी लेने के लिए घर के अंदर दाखिल हुआ देखा तो कमरे में युवक-युवती के साथ जोर जबरदस्ती कर रहा था इतना देखते ही परिजन आग बबूला हो गए हल्ला गुहार मचाने पर आसपास और परिवार के लोग इकट्ठा होने पर युवक की जमकर पिटाई की घटना की जानकारी सीओ पट्टी के साथ-साथ थाना प्रभारी कधंई पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच कर अपने साथ थाने ले गई।
दबोचा गया युवक पूर्व में एक दलित युवती के साथ रेप के मामले में आरोपी था जिसमें पैसे के बल पर समझौता कर लिया गया उसके बाद पट्टी कोतवाली क्षेत्र के एक गैर समुदाय की युवती के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उस घटना में युवक और उसका एक भाई उसके साथी सहित उसके मां और बाप को पुलिस कई दिनों तक पूछताछ के बाद जेल भेज दिया था गैर समुदाय की युवती के साथ ही युवक की मौत गुजरात के सूरत शहर में ट्रेन से कटकर हो गई थी जिसमें क्षेत्र में इस मामले को लेकर काफी समय तक तनाव बना रहा पुलिस की लापरवाही की वजह से युवती के परिजनों के साथ साथ अन्य लोगों को भी जलालत झेलनी पड़ी थी।
युवती के साथ पकड़ा गया युवक इस तरह के कई मामले कर चुका है लेकिन पैसे और राजनीतिक रसूख के चलते युवक पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हो पा रही है। अपने ही गांव में अश्लील हरकत पड़ोस की युवती से करते हुए युवक भागने लगा तो युवती के परिजनों ने दबोच कर कमरे में खींच कर जमकर लाठी-डंडे लात घूंसे से पिटाई की पुलिस के हवाले कर दिया।