प्रेमिका के साथ जाना चाहता था लद्दाख ट्रिप पर चाची ने पैसे और कार देने से किया इनकार, तो कर दी हत्या

खोजी कुत्तों ने अपराध स्थल के चारों ओर सूंघ कर फिर घर की छत पर चला गया, जहां आरोपी सागर अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। सागर के ऊपर कुत्ता जोर-जोर से भौंकने लगा, पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने कथित तौर पर पुलिस के सामने अपराध करना स्वीकार कर लिया।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम, 31 जनवरी:- उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 22 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी चाची के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी, इसकी वजह यह रही कि चाची ने प्रेमिका के साथ लद्दाख की ट्रिप जाने के लिए पैसे और कार देने से इनकार कर दिया था। आरोपी के चाचा गजवीर सिंह एक शादी में शामिल होने मोदीनगर गए हुए थे. वापस लौटने पर उसने अपनी पत्नी को खून से लथपथ पाया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हत्यारे की तलाश के लिए पुलिस टीम को खोजी कुत्ते का इस्तेमाल करना पड़ा। खोजी कुत्तों ने अपराध स्थल के चारों ओर सूंघ कर फिर घर की छत पर चला गया, जहां आरोपी सागर अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। सागर के ऊपर कुत्ता जोर-जोर से भौंकने लगा, पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने कथित तौर पर पुलिस के सामने अपराध करना स्वीकार कर लिया, इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रेमिका के साथ जाना चाहता था लद्दाख ट्रिप पर- उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ट्रिप पर लद्दाख जाना चाहता था। जब चाची ने पैसे और अपनी कार देने से इनकार कर दिया तो सागर ने हथौड़े से उसके सिर में वार कर दिया, उसने पहले आरोप लगाया कि उसकी हत्या किसी अन्य व्यक्ति ने की है। हालांकि, पुलिस ने उसके कपड़ों पर खून के धब्बे देखे, बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बता दें कि हत्यारा मर्चेंट नेवी के कर्मचारी है, वह एक साल पहले घर लौटा है। इस घटना के बाद से परिवावालों में रोष का माहौल है, शख्स पर उचित कार्रवाई की मांग की है।