10 दिन पूर्व हुई शादी के बाद युवक की हत्या, पुलिस की गिरफ्त में हत्यारे

हत्या के कुछ दिन पूर्व ही युवक का विवाह मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में हुआ था, आदिवासी युवक की हत्या से हुई परिजन अवाक रहे गए थे। नई बहू के हाथों की मेंहदी भी अभी सुख नहीं पाई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता से तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी थी।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

क्राइम न्यूज़, 25 फरवरी:- 10 दिन पूर्व हुई शादी के बाद नवेले दूल्हे की ससुराल में हुई निर्मम हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, घटना मड़िहान थाना क्षेत्र के रैकरा गांव की है। आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में शामिल धारदार हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है, पुलिस के अनुसार, मड़िहान थाना क्षेत्र के रैकरा ग्राम निवासी मैनेजर गौड पुत्र बंशीलाल गौड उम्र करीब- 23 वर्ष 19 फरवरी से लापता था। लापता युवक की तलाश में परिजन लगे थे, 21 फरवरी को सुबह घर से कुछ दूरी पर सिवान में युवक का गला रेता शव मिला था। हत्या के कुछ दिन पूर्व ही युवक का विवाह मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में हुआ था, आदिवासी युवक की हत्या से हुई परिजन अवाक रहे गए थे। नई बहू के हाथों की मेंहदी भी अभी सुख नहीं पाई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता से तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी थी।

पुलिस ने बताया- पत्रकारो से वार्ता कर मामले का खुलासा करते हुए सीओ सिटी परमानंद कुशवाहा ने बताया कि यह एक ब्लाइंड मर्डर था जिसको 48 घंटे के अंदर सुलझाते हुए हत्या में शामिल गांव के ही तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। सीओ ने बताया कि जंगली सुवरों के शिकार के लिए आरोपियों द्वारा बिजली का तार बिछाया जाता है जिसकी जद में आकर मृतक युवक अचेत हो गया और होश में आने पर उसके द्वारा यह बात लोगों को ना बताई जाए इस डर की वजह से युवक की हत्या कर उसके शव को घर से कुछ दूर पर फेंक दिया गया। हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है, गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम और पते निम्न है। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

हत्यारे गिरफ्तार
01- लालू गोंड़ पुत्र छोटेलाल गोंड़ निवासी बरौंधी रैकरा थाना मड़िहान जनपद मीरजापुर, उम्र करीब- 19 वर्ष।
02- शंकर गोंड़ पुतर गम्भीर गोंड़ निवासी बरौंधी रैकरा थाना मड़िहान जनपद मीरजापुर, उम्र करीब- 45 वर्ष।
03- अनिल पाल पुत्र लालबहादुर पाल निवासी बरौधीं रैकरा थाना मड़िहान जनपद मीरजापुर, उम्र करीब- 35 वर्ष।