चार साल का बच्चा 30 फिट गहरे बोरवेल में गिरा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी।।

 
चार साल का बच्चा 30 फिट गहरे बोरवेल में गिरा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

महोबा:- जनपद के में खेत मे खेलते हुई चार साल का बच्चा 30 फिट गहरे बोरवेल में जा गिरा है। बच्चे के बोरवेल में गिरने से हड़कम्प मच गया है और ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गयी है। बच्चे को बोरवेल से बाहर निकालने के लिये जिला और पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर चुकी है और लखनऊ से 18 सदस्यीय NDRF की टीम महोबा के लिये निकल चुकी है।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी:- खेत मे स्थित बोरवेल में पास लगी ग्रामीणों की भीड़ और पुलिस वा प्रशासनिक अधिकारी जमीन में बैठ कर रस्सियों से रेस्क्यू करते हुये दिखाई दे रहे है। यह रेस्क्यू ऑपरेशन बोरवेल में गिरे 4 साल के बच्चे को बचाने के लिये चलाया जा रहा है जो इसी बोरवेल में गिर गया है।

पूरा मामला:- महोबा जिले में कुलपहाड़ थाने के बुधौरा गांव में एक माँ अपने चार साल के बेटे घनेन्द्र को लेकर खेतो में गयी, जब माँ खेत मे काम करने लगी तो तभी चार साल का घनेन्द्र खेलते हुये खुले पड़े बोरवेल के पास पहुंच गया और बोरवेल में जा गिरा है। बच्चे के रोने की आवाज सुन कर मां ने शोर मचाया तो खेतो में काम कर रहे लोग बोरवेल के पास जमा हो गये और पुलिस/प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी जिस पर कुलपहाड़ थाने की पुलिस और राजस्व अधिकारी मौके पर पहुंचे और अपने ढंग से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर बच्चे को बचाने की कवायद में जुट गये है, दो जेसीबी मसीने भी मंगवा ली है जो बोरवेल के पास खुदाई कर रही है और लखनऊ से भी SDRF की 18 सदस्यीय टीम रेस्क्यू के लिये महोबा के लिये रवाना हो गयी है। बोरवेल के ऊपर आक्सीजन का सिलेंडर रख कर बोरवेल के भीतर आक्सीजन दी जा रही है, खबर भेजे जाने तक रेस्क्यू आपरेशन जारी है और बच्चे को बचाने की कवायद तेजी से चल रही है।।