दोस्त ने दोस्ती में दिया धोखा अवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत।।

 
दोस्त ने दोस्ती में दिया धोखा अवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- कुलदीप दीक्षित संवाददाता

कन्नौज, 12 जून:- जनपद में दोस्ती कर हत्या करने का मामला सामने आया है। यहाँ के छिबरामऊ में युवक ने दोस्ती कर पहले युवक को अपनी चाल का मोहरा बनाया। फिर रात के अंधेरे में घर से बुलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने दोस्ती के बाद हत्या के इस मामले की हर पहलू से जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया पुलिस अवैध सम्बंधो को हत्या कारण मान रही है।

पूरा मामला:- कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के तिवारियान मोहल्ले के 20 वर्षीय मनीष शुक्ला की निर्मम हत्या की साजिश उसके दोस्त राजीव ने रची। राजीव का परिवार कुछ माह पहले मनीष के घर के पास ही रहता था। इसी दौरान उसकी मनीष से दोस्ती हो गयी। कुछ माह पहले राजीव जिले के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के नगलादुर्गा गांव स्थित अपने पुश्तैनी मकान में रहने लगा। बताते हैं की मकान छोड़ने से पहले राजीव का किसी लड़की के चक्कर मे मनीष से झगड़ा हुआ था। जिसे कुछ लोगों ने मिलकर शांत कराया और दोनों के बीच सुलह करा दी थी। मृतक मनीष की मां का कहना है कि 11 जून की रात राजीव मनीष को बुलाकर ले गया था। उसने अपने कुछ अज्ञात दोस्तों के साथ मिलकर मनीष को बुरी तरह मारपीटकर मरणासन्न कर दिया।

इलाज के दौरान मौत:- पिटाई से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ दूसरे दिन अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृतक की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है की जल्द हत्या करने का कारण भी सबके सामने होगा।।