व्यायामशाला के भीतर खून से लथपथ मिली युवती, गैंगरेप की आशंका।।

 
व्यायामशाला के भीतर खून से लथपथ मिली युवती, गैंगरेप की आशंका।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

वाराणसी, 21 अक्टूबर:- शहर के बीचोबीच स्थित एक व्यायामशाला के भीतर खून से लथपथ युवती के मिलने से हड़कंप मच गया है। युवती के शरीर पर कपड़े के नाम पर कुछ भी नहीं था। केवल आसपास में खून गिरा हुआ था। ऐसे हालातों के बीच युवती के साथ गैंगरेप किए जाने की आशंका जताई जा रही है। इलाके में रहने वाले लोगों ने कुछ व्यक्तियों को व्यायामशाला के भीतर जाते हुए देखा था।

पूरा मामला:- बुधवार 20 अक्टूबर को वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके में स्थित कोलुआवीर व्यायामशाला से तकरीबन 50 मीटर दूर स्थित एक मकान के सामने अर्द्ध बेहोशी की हालत में एक निवस्त्र युवती मिली। युवती व्यायामशाला के भीतर से निकलकर बिना कपड़ों के ही सडक पर भागी थी और अपनी जान बचाने के लिये कुछ दूर जाकर एक घर के समीप छिप गई। आसपास की महिलाओं ने जब मकान के समीप छिपी युवती को बिना कपडों के देखा तो निर्वस्त्र युवती को उन्होंने अपने कपड़े पहनने के लिए दिए और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

सूचना पर पहुँची पुलिस:- सूचना प्राप्त होते ही एडीसीपी राजेश पांडे, एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह और थानेदार रमाकांत दुबे पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और व्यायामशाला का गहनता के साथ निरीक्षण किया। छानबीन के दौरान व्यायामशाला के अंदर खून फैला हुआ पड़ा था। पुलिस द्वारा तुरंत ही खून से लथपथ मिली युवती को मंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों का आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में बहुत ही गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाया है। फॉरेंसिक टीम के मौके पर बुलवाएं बिना ही पुलिस द्वारा व्यायामशाला के भीतर जमीन पर पडे खून को आनन फानन में धुलवा भी दिया। ऐसा होता हुआ देखकर मौके पर जमा हुए लोगों में से कई ने अपनी आपत्ति भी दर्ज कराई।।