अनन्या पांडे ने अपने किलर लुक से इंटरनेट पर मचाया धमाल

 
/ 3

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे तेजी से इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर रही हैं, ऐसे में अनन्या को लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिलने लगे हैं। इस समय उनका करियर पीक प्वाइंट पर है, वह अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

/ 3

इनमें उन्हें ब्लैक कलर की ब्रालेट और मैचिंग जैगिंग पहने देखा जा सकता है। वह बालकनी में खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं, हालांकि लोगों की नजरें उनकी परफेक्ट फिगर पर टिकी रह गई।

/ 3

लुक को कंप्लीट करने के लिए अनन्या ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है, तस्वीरों में वह काफी फ्रेश और हॉट लग रही हैं। उनकी ये कातिल अदाएं लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी हैं।

/ 3

अपने इंस्टाग्राम पर अनन्या काफी एक्टिव रहती हैं, अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। स्पोर्ट्स ब्रा में अनन्या की यह तस्वीर देखते ही बन रही है। एक्ट्रेस के फैंस को उनकी यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है। कोई अनन्या की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके फिगर की तारीफ कर रहा है।

/ 3

ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स ब्रा में अनन्या ने कई सारे पोज दिए हैं। बालकनी में खड़ी होकर अनन्या ने यह फोटोशूट कराया है, जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। अनन्या पांडे स्टाइलिश होने के साथ साथ कितनी ग्लैमरस हैं वो इस तस्वीर से साबित हो जाता है। ऐसी ही तस्वीरों से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भरा हुआ है। जिस पर फैंस खूब दिल लुटाते हैं। अनन्या की हर अदा कमाल है और खूबसूरती में तो अनन्या हर किसी को पीछे छोड़ देती हैं।

/ 3

अनन्या की खास बात ये है कि वो जो भी ड्रेस कैरी करती हैं उनका कॉन्फिडेंस कमाल का नजर आता है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस हार्ट इमोजी भेज रहे हैं, तो कोई उनसे अपने प्यार का इजहार कर रहा है, एक महिला यूजर ने लिखा कि आप पृथ्वी की सबसे खूबसूरत परी हैं, हॉट और क्यूट दिखने वाली एंजल की तरह हैं आप। एक ने लिखा कि क्या आप स्वर्ग से आई हैं? इस दुनिया में मुझे आपसे से जितना कोई सुंदर नहीं लगता है।

From around the web