Janhvi Kapoor अपनी कातिल अदाओं से फ्रेंड के दिलो को लेती है जीत

 
/ 3

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की फेवरेट स्टार किड्स से फेवरेट यंग एक्ट्रेस बन चुकी हैं, अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स के लिए भी जाह्नवी को जाना जाने लगा है। अब जाह्नवी कपूर ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है, इस फोटोशूट में वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। इतना ही नहीं, जाह्नवी कपूर को देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

/ 3

बताते चलें कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ नजर आई। फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई, इन दिनों जाह्नवी कपूर के पास 'बवाल', 'बॉम्बे गर्ल', 'रणभूमि', 'गुड लक जेरी', 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में हैं।

/ 3

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो वर्ष 2018 में बॉलीवुड फिल्म धड़क से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखी हैं। फिल्म धड़क में जाह्नवी के साथ इशान खट्टर भी नज़र आयें है।

/ 3

जाह्नवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई (भारत) में हुआ था। जाह्नवी कपूर के पिता का नाम बोनी कपूर है, जो बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता है। जाह्नवी की मां बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार दिवंगत श्रीदेवी है। जाह्नवी की एक सगी बहन ख़ुशी कपूर और स्टेप सिस्टर अंशुला और भाई अर्जुन कपूर है।

/ 3

जाह्नवी कपूर ने अपनी पूरी पढ़ाई धीरू-भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से की है। स्कूल की पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने एक्टिंग का कोर्स ली स्ट्रासबर्ज थियेटर एंड फिल्म इंस्टिट्यूट, कैलिफोर्निया से पूरा किया।

/ 3

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अदाओं से भी फैंस और फ्रेंड्स को दीवाना बना लेती हैं। जाह्नवी का हर अंदाज फैंस को भाता है, फिर चाहे वो उनका वेस्टर्न अवतार हो या देसी। हाल ही में जाह्ववी ने अपनी देसी अवतार से सोशल मीडिया का पारा और हाई कर दिया।बेटी जाह्नवी की इन तस्वीरों को देखने के बाद खुद पापा बोनी कपूर भी खुद को कॉमेंट करने से खुद को रोक न सके।

From around the web