Neha Sharma के किलर लुक ने बढ़ाई फैन्स के दिलो की धड़कन

 
/ 3

नेहा शर्मा भारतीय सिनेमा की एक अभिनेत्री हैं। ये मूल रूप से बिहार की हैं, इन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा माउंट कारमेल स्कूल, भागलपुर से पूर्ण की और नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से फ़ैशन डिज़ाइन में शिक्षा प्राप्त की।

/ 3

नेहा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म चिरत से की थी। इस फिल्म में चरण तेज के अपोजिट नजर आयीं थी। उन्होंने हिन्दी सिनेमा में मोहित सूरी की फिल्म क्रूक से रखा था। हालांकि उनकी यह पहली फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कोई असर नहीं दिखा सकी। इसके बाद वह तेरी-मेरी कहानी और कॉमेडी फिल्म क्या सुपर कूल हैं हम में नजर आई। इस फिल्म में उनके अलावा रितेश देशमुख और तुषार कपूर भी दिखाई दिए थे।

/ 3

उनका कातिलाना अंदाज किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है, नेहा ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

/ 3

नेहा की बोल्ड अदाएं देख फैंस मर मिटे हैं और कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं, फैंस इमोजी के जरिए इस फोटो पर रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

/ 3

नेहा शर्मा का नेट वर्थ लगभग 3 मिलियन यूएस डॉलर है, ये लगभग 22 करोड़ रुपये भारतीय रुपए के बराबर है। उनकी कमाई का सबसे बड़ा जरिया फिल्मों एक्टिंग ही है। इसके अलावा वो सोशल मीडिया से भी बहुत पैसे कमाती हैं, वो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। विज्ञापन से भी वो अच्छी खासी रकम कमाती हैं, उन्होंने को भाषाओं में फिल्में की हैं। उनकी महीने की इनकम 25 लाख रुपये के आस पास है और सालाना इनकम 3 करोड़ से ज्यादा हैं।

/ 3

नेहा शर्मा के पास मुंबई में एक शानदार फ्लैट है जहां वो अपनी बहन के साथ रहती हैं, उनके पास कई महंगी गाड़ियां भी हैं, हालांकि वो गाड़ियों की बहुत शौकीन नहीं लेकिन उनके पास ऑडी ए6 और ऑडी ए4 है जिसे वो अपने ट्रेवलिंग के लिए उपयोग में लाती हैं। इनके इतर नेहा शर्मा एक सम्पन्न परिवार से हैं, उनका लाइफस्टाइल बहुत मॉडर्न है। उनकी बहन भी उन्हीं की तरह खूबसूरत हैं, इन दोनों बहनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं।

From around the web