हाईवे के लुटेरे- सेलटैक्स आफिसर बन कर, लुटेरे वाहनों को रोककर लूट की वारदात को देते थे अंजाम।।

 
हाईवे के लुटेरे- सेलटैक्स आफिसर बन कर, लुटेरे वाहनों को रोककर लूट की वारदात को देते थे अंजाम।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

संभल, 09 जून:- जिले में पुलिस ने हाइवे पर माल से भरे कैंटर लूटने वाले गैंग के 2 वांटेड बदमाशो को गिरफ्तार किया है, 3 बदमाश फरार बताए जा रहे है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशो से लाखो की कीमत के लूटे गए मसाले भी बरामद किए है।

पूरा मामला:- संभल जनपद के एडिशनल एसपी आलोक जायस वाल ने बताया की 5 जून को मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके में हाइवे पर कार में सवार बदमाशो ने सेलटैक्स अधिकारी बनकर 26 लाख की कीमत के सरसो के तेल के पीपों से लदा कैंटर लूट लिया था। जिसे 6 जून को असमोली थाने की पुलिस ने बदमाशो से मुठभेड़ के बाद कैंटर बरामद कर लिया था। मुठभेड़ में 1 बदमाश को भी गिरफ्तार किया गया था जबकि 5 बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए थे, पुलिस इन फरार बदमाशो की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थे।

आज दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार:- आज पुलिस ने इस गैंग के फरार बदमाशो में से हापुड जिले में बाबूगढ़ छावनी थाना इलाके के 2 बदमाश इसरार और उस्मान को गिरफ्तार कर लिया जबकि 3 वांटेड बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए। गिरफ्तार बदमाशो से लाखो की कीमत के लूट के मसाले भी बरामद किए गए है। गिरफ्तार बदमाशो ने पुलिस को बताया की मुरादाबाद में 5 जून को सरसो के तेल के पीपों से लदे कैंटर को लूटने से पहले उनके गैंग ने 24 मई को अमरोहा जिले के रजब पर थाना इलाके में हाइवे पर मसालों से भरे कैंटर को भी लूटा था।

ड्राइवर को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर करते थे लूट:- गैंग के बदमाश बाबूगढ़ छावनी के समीप हाइवे पर लिफ्ट लेकर मसालों से भरे कैंटर में सवार हुए थे। रास्ते में कैंटर के चालक को नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दी गई थी नशीली कोल्ड ड्रिंक पीने से बेहोश चालक को रास्ते में फेंकने के बाद कैंटर लूट ले गए थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाशो के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेजे जाने की तैयारी कर रही है।।