प्रेमिका ने प्रेमी के साथ शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम।।

 
प्रेमिका ने प्रेमी के साथ शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- कृष्ण कुमार मिश्र संवाददाता

गाजीपुर, 12 अक्टूबर:- खबर यूपी के जनपद गाजीपुर से है जहाँ एक तरफा प्यार में असफल रहने पर प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया, क्योकि प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने से इनकार कर दिया था, घटना के बाद प्रेमी पुलिस चौकी पहुँच कर आत्मसर्पण कर दिया और फिर दिल दहला देने वाली बात बताई।

क्या था पूरा मामला:- पूरा मामला जनपद गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र की है, जहाँ 11 अक्टूबर सोमवार को शाम 7:30 बजे चौकी अटवा मोड़ पर एक युवक आया और उसने सूचना दी कि मैं एक लड़की को चाहता था, और उसने मुझसे शादी करने से इनकार कर दिया। मैंने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया, इस बात पर मैंने उसे चाकू से गोद कर जान से मार दिया।

युवक की बात सुनकर पुलिस कर्मियों के उड़े होश:- युवक के इस खौफनाक घटना की बात सुनकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए, इस सूचना पर सब इंस्पेक्टर नोनहरा उस लड़के को लेकर मौके पर गए और युवती को लाकर जिला अस्पताल में भर्ती किया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अभिषेक यादव, सुपुत्र कैलाश यादव, निवासी पकइनार गांव बताया तथा यह भी बताया कि मैं इस लड़की को पिछले 4 सालों से चाहता था, इससे बातचीत करता था। शादी के लिए मैंने इससे कई बार कहा तो इसने हर बार मना कर दिया था। कहती थी कि मेरे घर वालों से बात मत करो, मेरे भाई तथा पिताजी शादी के लिए नहीं मानेंगे। फिर लड़के ने कहा कि मेरे साथ भाग चलो, लड़की ने मना कर दिया। तब युवक ने आज लड़की को खेत में बुलाकर चाकू मार दिया।जिससे लड़की की मृत्यु हो गई।।