सिद्धार्थनगर में आज सुबह भीषण सड़क हादसा। 6 लोगों की मौके पर मौत। चार अन्य लोग घायल।

सिद्धार्थनगर के सदर थाना इलाके के मधुबेनिया चौराहे के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए।
 

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 16 नवम्बर।
उत्‍तरप्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में सोमवार को सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौत की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

सिद्धार्थनगर के सदर थाना इलाके के मधुबेनिया चौराहे के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, कपिलवस्तु कोतवाली इलाके के रक्सेल निवासी अनिल कुमार अपने घर से मुंडन संस्कार करवाने के लिए मैरवा बिहार जा रहे थे। जैसे ही वह बढया गांव के पास पहुंचे, अचानक अनियंत्रित होकर कार पलट गई।

हादसे में शिवांगी (8), हिमांशु (3), उमेश (16), सवरस्ती (67), कमलावती और सावित्री समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से सभी को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है।