रिश्वत न देने पर माँ के साथ स्ट्रेचर खींच रहा मासूम।।

 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ:- उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के अस्पताल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीब 4 से 6 साल का एक मासूम स्ट्रेचर को धक्का देकर मरीज को ले जाते हुए नजर आ रहा है।

खबर से संबंधित वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे/-

दरअसल, देवरिया के बरहज क्षेत्र के गौरा गांव निवासी छेदी यादव पिछले दिनों मारपीट की एक घटना में घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें देवरिया जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया। वहीं, छेदी यादव की बेटी ने बताया कि तीन-चार दिन से वह अपने पिता के साथ जिला अस्पताल में हैं। यहां उन्हें ड्रेसिंग के लिए बीच-बीच में ड्रेसिंग रूम में ले जाना होता है। उन्होंने बताया कि अस्पताल के कर्मचारी हर बार स्ट्रेचर के लिए 30 रुपए की मांग करते हैं। परिवार की स्थिति बार-बार इतने रुपए देने की नहीं थी सो उन्होंने मना कर दिया। इस पर अस्पताल कर्मियों ने छेदी यादव को ड्रेसिंग के लिए ले जाने से मना कर दिया।

उन्होंने आगे बताया कि अगर 30 रुपए नहीं देने हैं तो मरीज को खुद ही ड्रेसिंग रूम ले जाना होगा। तब यादव की बेटी अपने मासूम बच्चे की मदद से अपने पिता को ड्रेसिंग रूम तक ले गई। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।