जौनपुर- स्कूल से घर जा रही नाबालिग छात्रा को अगवा करके दो दरिंदो ने किया गैंगरेप।।

 
जौनपुर- स्कूल से घर जा रही नाबालिग छात्रा को अगवा करके दो दरिंदो ने किया गैंगरेप।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

जौनपुर, 10 नवंबर:- उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां के जफराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में बाइक सवार दो दरिंदो ने स्कूल से घर जा रही छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार:- जफराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी घर से कुछ दूरी पर स्थित एक माध्यमिक विद्यालय में नौवीं कक्षा में पढ़ती है। आरोप है कि दोपहर में छुट्टी होने के बाद छात्रा पैदल घर जा रही थी। रास्ते में सुनसान स्थान पर गांव के ही दो युवक संदीप विश्वकर्मा व अमित विश्वकर्मा ने डरा धमकाकर बाइक पर बैठाकर अगवा कर लिया। इसके बाद कबीरुद्दीनपुर गांव में खाली पड़े खंडहरनुमा घर में ले जाकर किशोरी का गैंगरेप किया। इस दौरान किशोरी के बेहोश हो जाने पर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए।

थाना प्रभारी ने बताया:- वहीं होश आने पर किशोरी किसी भी तरह से अपने घर पहुंची। उधर, लौटने में देरी होने पर परेशान परिजन छात्रा की तलाश कर रहे थे। इस दौरान किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई।पीड़िता को लेकर उसका पिता थाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दुराचार व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तालाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।।