कन्नौज- किशोरी से छेड़छाड़ करना युवक को पड़ा मँहगा, ग्रामीणों ने युवक को जूतों की माला पहना कर घुमाया।।

 
कन्नौज- किशोरी से छेड़छाड़ करना युवक को पड़ा मँहगा, ग्रामीणों ने युवक को जूतों की माला पहना कर घुमाया।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

कन्नौज, 19 मई:- खबर यूपी के जनपद कन्नौज से है जहाँ रिश्तेदारी में आई एक किशोरी के साथ अश्लीलता करना एक शोहदे को तब महंगा पड़ गया, जब ग्रामीणों ने अश्लील हरकतें करने वाले शोहदे को पकड़ लिया। गांव के लोगों ने उसकी धुनाई करते हुए उसके सिर पर चौराहा बनाया। उसे जूतों की माला पहनाई और फिर पूरे गांव में घुमाया। मामले की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस गांव पहुंच गई और ग्रामीणों से पूछताछ कर पड़ताल में जुट गई।

पूरा मामला:- पूरा मामला जनपद कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मछरेटा गांव में एक किशोरी से शोहदे ने छेड़छाड़ कर दी। बताया गया कि शोहदे ने जिस किशोरी से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की थीं, वह कुछ दिन पहले ही अपनी रिश्तेदारी में आई थी। किशोरी के साथ छेड़छाड़ करते हुए ग्रामीणों ने शोहदे को देख लिया। जिसके बाद उन्होंने शोहदे को पकड़ लिया और फिर उसकी धुनाई करते हुए जूतों की माला पहना कर गांव में घुमाया। इस मामले की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही थाना पुलिस हरकत में आ गई। इंदरगढ़ थाने के प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार फोर्स के साथ गांव पहुंच गए और घटना की पड़ताल करते हुए ग्रामीणों से पूछताछ की।

थाना प्रभारी विमलेश कुमार ने बताया:- इस घटना को लेकर इंदरगढ़ थाने के प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार का कहना है कि आरोपी युवक का किशोरी से प्रेम प्रसंग था। इस बीच किशोरी के साथ युवक की फोटो किसी ने किशोरी के परिजनों को मोबाइल फोन में दिखा दी। जिससे किशोरी के परिजनों ने गुस्से में आकर युवक को पकड़ लिया और फिर सिर पर चौराहा बनाकर जूतों की माला पहना पूरे गांव में घुमाया। इस घटना को लेकर युवक के परिजनों की ओर से तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी। कानून से खिलवाड़ करने का अधिकार किसी को नहीं है।।