हवालात में युवक की मौत पर सरकार कराए सीबीआई जांच,मृतक के परिवार को दे मुआवजा–विवेक बंसल

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- विवेक सवांददाता

कासगंज, 11नवंबर – खबर यूपी के जनपद कासगंज से है, जहां सदर कोतवाली में दो दिन पूर्व पुलिस अभिरक्षा में हुई युवक की मौत के बाद से जनपद में राजनैतिक हलचल तेज हो गई।सुबह से ही मृतक के घर कई राजनीतिक दल के डेलिगेशन पहुंच रहे हैं।

सपा और कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल पहुंचे मृतक परिवार के घर-

सुबह सबसे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी का 5 लोगों का डेलिगेशन मृतक के परिवार से मिला और उन्हें सांत्वना दी थी साथ ही सहावर नगर पंचायत चेयरमैन जाहिदा सुल्ताना ने मृतक के परिवार को 5 लाख रुपये सहायता राशि भी दी। दोपहर बाद कांग्रेस पार्टी के हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल, कांग्रेस प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक, कांग्रेसी नेता डोली शर्मा सहित पांच लोगों की टीम अल्ताफ के परिवार से मिली और सहायता का पूर्ण आश्वासन दिया।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने मीडिया से की बात-

मीडिया से बात करते हुए विवेक बंसल ने बताया कि घटना बहुत ही निंदनीय है।उत्तर प्रदेश में यह पहली घटना नहीं है जो पुलिस कस्टडी में मौत हुई है। इससे पूर्व भी आगरा में युवक की पुलिस कस्टडी में मौत हो चुकी है, उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में सरकार की तानाशाही चल रही है।उन्होंने कहा अल्ताफ की मौत की सीबीआई जांच होनी चाहिए।मृतक के पिता के बार-बार बयान बदलने पर उन्होंने कहा पुलिस ने दबाव में लाकर पिता का बयान लिखवाया था।पिता उस समय अपने होशो हवास में नहीं था।कांग्रेस पार्टी अल्ताफ के परिजनों के साथ न्याय के लिए हमेशा खड़ी है और न्याय दिलाकर रहेगी, वहीं कांग्रेसी नेता डॉली शर्मा ने कहा कि प्रदेश में ऐसी घटनाएं आए दिन हो रही है।प्रदेश में गुंडाराज बना हुआ है यूपी सरकार कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अल्ताफ के घर आकर देखना चाहिए उसका परिवार इतनी मुसीबत में है।