लव जेहाद जारी – लखनऊ का मुस्लिम युवक अम्बेडकर नगर की लड़की को फंसाकर दुष्कर्म करता रहा।

अम्बेडकर नगर के टांडा कोतवाली क्षेत्र की युवती लखनऊ में अंबेडकर पार्क के पास रहती थी। सलीम सिद्दीकी नामक युवक ने पहचान छिपाकर लड़की को अपने जाल में फंसा लिया।
लव जेहाद जारी – लखनऊ का मुस्लिम युवक अम्बेडकर नगर की लड़की को फंसाकर दुष्कर्म करता रहा।

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 9 नवम्बर।
शादी का झांसा देकर लखनऊ का मुस्लिम युवक अम्बेडकर नगर की लड़की से लम्बे समय तक दुष्कर्म करता रहा। करवा चौथ के दिन मांग में सिंदूर भरकर शादी रचाने का नाटक भी किया। बाद में दूसरी शादी कर लिया।

युवक के दूसरी शादी करने की जानकारी पर युवती के होश उड़ गए। विरोध करने पर आरोपित व उसके भाई ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने दोनों सगे भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अम्बेडकर नगर के टांडा कोतवाली क्षेत्र की युवती लखनऊ में अंबेडकर पार्क के पास रहती थी। सलीम सिद्दीकी नामक युवक ने पहचान छिपाकर लड़की को अपने जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा।

करवा चौथ के दिन मुस्लिम युवक ने लड़की की मांग में सिंदूर भरकर कहा कि अब हमारी तुम्हारी शादी हो गई। युवती ने जब कोर्ट मैरिज करने की बात की तो युवक ने मना कर दिया। इसके बाद भी शारीरिक संबंध बनाता रहा।

कुछ दिनों पहले युवती गांव गई तो युवक वहां भी पहुंचा। अपने एक साथी के साथ आकर बीयर पार्टी की। शारीरिक संबंध के चलते युवती कई बार गर्भवती भी हुई। सलीम दवा खिलाकर युवती के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करता रहा।

गत तीन नवंबर को सलीम सिद्दीकी युवती के घर आया और बताया कि 29 नवंबर को उसकी शादी अन्यत्र होने वाली है। यह सुनकर युवती रोने लगी। युवक ने कहा कि “मैं तुम्हारे साथ भी रहूंगा, उसके साथ भी रहूंगा”।

युवती और उसके परिजनों ने विरोध किया तो युवक और उसका भाई गुड्डू सिद्दीकी जान से मारने की धमकी देने लगा।

युवती ने महिला थाना, कोतवाली अकबरपुर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। सीओ संतोष कुमार के आदेश पर पुलिस ने सलीम सिद्दीकी व उसके भाई गुड्डू सिद्दीकी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल संजय कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।