अब रामपुर के डूंगरपुर में भैंस-बकरी लूटने के मामले में भी सपा नेता आजम खान का नाम आया।

रामपुर के चर्चित डूंगरपुर प्रकरण में घरों में तोड़फोड़ करने के साथ ही भैंस-बकरी लूटने के मामलों में भी आरोपियों ने आजम खां का नाम लिया है।
 
अब रामपुर के डूंगरपुर में भैंस-बकरी लूटने के मामले में भी सपा नेता आजम खान का नाम आया।

डा. एस. के. पाण्डेय
राज्य संवाददाता
ग्लोबल भारत न्यूज नेटवर्क

लखनऊ, 16 दिसम्बर।
सीतापुर के जिला कारागार में बंद सपा नेता आजम खां की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं।

अब रामपुर के डूंगरपुर में भैंस-बकरी लूटने के मामले में भी सपा नेता आजम खान का नाम आ गया है।

रामपुर के चर्चित डूंगरपुर प्रकरण में घरों में तोड़फोड़ करने के साथ ही भैंस-बकरी लूटने के मामलों में भी आरोपियों ने आजम खां का नाम लिया है। पुलिस ने विवेचना के बाद जल्द ही 11 मुकदमों में चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी की है।

सूबे में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही आजम की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पत्नी-बेटे के साथ सीतापुर जेल में धोखाधड़ी के आरोप में बंद आजम खां का नाम अब गंज कोतवाली के चर्चित डूंगरपुर कांड में शामिल हो गया है।

आरोप है कि डूंगरपुर में जबरन घर खाली कराते वक्त वहां के वाशिंदों के घरों में लूट की गई थी। आरोपियों ने पीड़ितों के घर से कीमती सामान से लेकर भैंस-बकरियां भी लूट ली थीं। आरोप है कि यह सब आजम खां के कहने पर हुआ था।

पुलिस ने डूंगरपुर प्रकरण में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के बयानों के आधार पर विवेचना के बाद आजम खां का नाम मामले में शामिल कर लिया है।

शगुन गौतम, पुलिस अधीक्षक, का कहना है कि
डूंगरपुर प्रकरण से जुड़े 11 मुकदमों में आरोपियों के बयानों के आधार पर आजम खां नाम विवेचना में शामिल कर लिया गया है। साक्ष्य संकलन के बाद जल्द ही उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी।