जब बाजार मे पैदल चलकर लोगो से मिले सीएम धामी

 
जब बाजार मे पैदल चलकर लोगो से मिले सीएम धामी
जब बाजार मे पैदल चलकर लोगो से मिले सीएम धामी जब बाजार मे पैदल चलकर लोगो से मिले सीएम धामी जब बाजार मे पैदल चलकर लोगो से मिले सीएम धामी जब बाजार मे पैदल चलकर लोगो से मिले सीएम धामी जब बाजार मे पैदल चलकर लोगो से मिले सीएम धामी जब बाजार मे पैदल चलकर लोगो से मिले सीएम धामीरुद्रप्रयाग, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तराखंड में रुद्रप्रयाग जिले के तिलवाड़ा बाजार में सुबह सुबह तेज बारिश के बीच छाता लिए मुख्यमन्त्री पुष्कर धामी को देख लोग भौंचक्के रह गए। सीएम ने एक होटल मे जाकर होटल कर्मी से सवाल जवाब किया और समस्याओं के बारे में पूछा। अपने दो दिवसीय रुद्रप्रयाग जनपद प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने रविवार सुबह भ्रमण के दौरान तिलवाड़ा-केदारनाथ मार्ग पर स्थित स्थानीय व्यवसायी दिनेश पुरी के प्रतिष्ठान पर स्थानीय लोगों एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के बीच चाय के साथ चर्चा की। स्थानीय लोगों में मुख्यमंत्री को इस तरह अपने बीच पाकर उत्साह था।

रुद्रप्रयाग जिले में जहां वह अपने दौरे के कार्यक्रमों में अत्यंत व्यस्त रहे, इस बीच शाम के समय उत्तराखंड के युवाओं को छलने वालों के खिलाफ सूबे के इतिहास की सबसे बड़ी कार्रवाई की। देर रात तक जिले में कहीं जनता से संवाद करते रहे तो कभी बैठकें।

जिलों को राजधानी के लिहाज से कोई भी सीएम कम समय दे पाते हैं। लेकिन धामी ने अपने मिशन जनता से मिलने पर फोकस किया। तेज बारिश के बावजूद मुख्यमंत्री धामी सैर पर निकले और स्थानीय लोगों से बातचीत की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने यात्रियों से भी बातचीत की। मुख्यमंत्री ने पुरी ढाबे में कार्यरत विजय पंवार से भी बातचीत की।

--आईएएनएस

स्मिता/एसकेपी