नोएडा : जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय और गार्ड के बीच चले डंडे, मारपीट का वीडियो वायरल

 
नोएडा : जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय और गार्ड के बीच चले डंडे, मारपीट का वीडियो वायरल
नोएडा : जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय और गार्ड के बीच चले डंडे, मारपीट का वीडियो वायरल नोएडा : जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय और गार्ड के बीच चले डंडे, मारपीट का वीडियो वायरलनोएडा, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। नोएडा के गार्डन गैलरी सोसाइटी में गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी और 1 डिलीवरी ब्वॉय के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई का मामला सामने आया है। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर डंडे बरसाए हैं। इस घटना का वीडियो सोसायटी के गेट के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गार्डन डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की है। रविवार को डिलीवरी ब्वॉय सोसाइटी में किसी का खाना लेकर आया था। डिलीवरी ब्वॉय के सोसाइटी में घुसने के दौरान गेट पर तैनात गार्ड ने उसे रोक लिया। इसके बाद दोनों के बीच गेट में घुसने को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे पर डंडे लेकर टूट पड़े।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि डिलीवरी बॉय और सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपी सदरपुर कॉलोनी में रहते हैं। जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय सबी सिंह और गार्डन गैलरी सोसाइटी में नौकरी कर रहे गार्ड राम विनय शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

--आईएएनएस

पीकेटी/एसजीके