बिजनौर के सभी स्कूल 10 अक्टूबर को बंद रहेंगे 1 से लेकर 8वीं तक

 
बिजनौर के सभी स्कूल 10 अक्टूबर को बंद रहेंगे 1 से लेकर 8वीं तक
बिजनौर के सभी स्कूल 10 अक्टूबर को बंद रहेंगे 1 से लेकर 8वीं तकबिजनौर, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिजनौर में जिला अधिकारी ने जारी किया आदेश। 10 अक्टूबर सोमवार को बिजनौर के पहली से लेकर आठवीं तक सभी स्कूल बंद रहेंगे। जिलाधिकारी उमेश मिश्रा के निर्देश के मुताबिक, 10 अक्टूबर को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय रहेंगे बंद।

मौसम विभाग के भारी बारिश के अलर्ट को दृष्टिगत रखते हुए डीएम ने स्कूल बंद करने के दिए निर्देश। जिला अधिकारी के दफ्तर से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने एक निर्देश जारी किया है, जिसमें साफ तौर पर यह कहा गया है कि 10 तारीख को मौसम काफी खराब रहेगा और काफी तेज बारिश रहने की आशंका को देखते हुए बिजनौर के तमाम स्कूलों को कक्षा 1 से लेकर आठवीं तक पूरी तरीके से बंद किया जाता है।

मौसम विभाग के 10 अक्टूबर को भारी बारिश के अलर्ट को ध्यान में रखते हुए जिला अधिकारी उमेश मिश्रा ने जनपद बिजनौर में कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय बंद करने के निर्देश दिए हैं। जिला विद्यालय निरीक्षक जयकरण यादव के द्वारा यह जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि जनपद में 10 अक्टूबर को कक्षा एक से कक्षा 8 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालय बंद रहेंगे।

--आईएएनएस

विमल/एसजीके