वरुण तेज ने वीटी13 में वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए प्रशिक्षण लिया

 
वरुण तेज ने वीटी13 में वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए प्रशिक्षण लिया
वरुण तेज ने वीटी13 में वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए प्रशिक्षण लियाचेन्नई, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता वरुण तेज, जो अपने आगामी एक्शन ड्रामा में भारतीय वायुसेना के एक अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसे अस्थायी रूप से वीटी 13 कहा जा रहा है, इस किरदार के लिए गहन प्रशिक्षण ले रहे हैं।

फिल्म की यूनिट के करीबी सूत्रों ने कहा कि एक आईएएफ अधिकारी के रूप में वरुण तेज के चरित्र में कई परतें होंगी और अभिनेता को पूर्णता के लिए भूमिका निभाने के लिए गहन प्रशिक्षण से गुजरना पड़ रहा है।

वीटी13 भारत की वायुसेना से प्रेरित एक एक्शन ड्रामा है। देशभक्त, बेहतरीन एंटरटेनर हमारे नायकों की अदम्य भावना को फ्रंटलाइन पर प्रदर्शित करेगा और उनके सामने आने वाली चुनौतियों को भी उजागर करेगा।

शनिवार को, फिल्म के निर्माताओं - सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्चर्स ने आगामी एक्शन ड्रामा का एक नया पोस्टर जारी करके भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर भारतीय वायुसेना (आईएएफ) को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं है।

नया पोस्टर वरुण तेज को एक शीर्ष कोण से दिखाता है, क्योंकि वह एक जेट फाइटर की ओर अपना रास्ता बनाता है।

नवोदित शक्ति प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित वीटी13 की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग तेलुगू और हिंदी में एक साथ की जाएगी और 2023 में वैश्विक स्तर पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके