स्वाभाविक खेल खेलूंगा, टीम के लिए ठीक हूं: स्मिथ

 
स्वाभाविक खेल खेलूंगा, टीम के लिए ठीक हूं: स्मिथ
स्वाभाविक खेल खेलूंगा, टीम के लिए ठीक हूं: स्मिथमेलबोर्न, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी दिग्गज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वह अपना स्वाभाविक खेल खेलेंगे और उनका खेल किसी भी टीम के लिए ठीक है। हालांकि टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए कई पावर हिटर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

स्मिथ की टी20 विश्व कप टीम में सवाल उठाये जा रहे हैं जबकि कैमरून ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल मार्श और टिम डेविड जैसे बड़े पावर हिटर टीम में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी कर रहे हैं।

लेकिन बल्लेबाजी दिग्गज ने कहा कि वह पावर गेम में फिल्चस्पी नहीं रखते हैं और अपना स्वाभाविक खेल खेलने में विश्वास रखते हैं।

स्मिथ इ सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड से कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं यह पावर गेम खेल सकता हूं। मैं सिर्फ अपना खेल खेलने पर ध्यान लगा रहा हूं। यदि मैं ऐसा कर सका तो मैं किसी भी टीम के लिए पर्याप्त हूं।

टिम डेविड सात अक्टूबर को वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में 20 गेंदों में 42 रन बनाकर प्रबल दावेदार के रूप में उभरे हैं जबकि इसी मैच में स्मिथ ने 16 गेंदों में मात्र 17 रन बनाये थे।

स्मिथ ने टी20 टीम में अपनी जगह सुनिश्चित करने के लिए क्रीज पर शफल करने की अपनी आदत छोड़ दी है

उन्होंने कहा, मैं पिछले कुछ मौकों पर इस तरह आउट हो चुका हूं खास तौर पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों के खिलाफ। यह आदत छोड़ने से मुझे तेज गेंदबाजों की गेंदों को छोड़ने में आसानी होगी और मैं बेहतर पोजीशन में खेल सकूंगा।

--आईएएनएस

आरआर