मुझे गुम है किसी के प्यार में में मेरी भूमिका के लिए याद किया जाएगा : मिताली नाग

 
मुझे गुम है किसी के प्यार में में मेरी भूमिका के लिए याद किया जाएगा : मिताली नाग
मुझे गुम है किसी के प्यार में में मेरी भूमिका के लिए याद किया जाएगा : मिताली नागमुंबई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री मिताली नाग का कहना है कि वह एक गायिका बनने के लिए मुंबई आई थीं, लेकिन नियति की उनके लिए अलग योजना थी और वह अभिनेत्री बन गईं। उनके लिए अफसर बिटिया चीजें बदलने वाला शो है।

अब तक के सफर और अपने चल रहे शो गुम है किसी के प्यार में के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मेरा जन्म और पालन-पोषण नागपुर में हुआ था। मैं गायिका बनने के लिए मुंबई आई थी। मैंने कुछ संगीत रियलिटी शो में भाग लिया और जीता। हालांकि, मेरे लिए नियति की कुछ और ही योजना थी और मुझे एक टीवी शो में नायिका की भूमिका निभाने के लिए चुना गया। अभिनय तब से मेरा पेशा बन गया है।

वह मनोरंजन उद्योग में अपनी सफलता का श्रेय दिसंबर 2011 से 2012 तक प्रसारित होने वाले शो अफसर बिटिया में अपनी भूमिका को देती हैं।

मिताली अब गुम है किसी के प्यार में में एक मानसिक रूप से बीमार लड़की देवयानी चव्हाण की भूमिका निभा रही हैं और उन्हें लगता है कि लोग उन्हें इस भूमिका के लिए भी हमेशा याद रखेंगे।

एक अभिनेता को अपने किरदार में आने के लिए किसी भी संघर्ष का सामना नहीं करना पड़ता, वह कहती है, मैं अपने बेटे रुद्रांश को देखती रहती हूं और देवयानी की भूमिका निभाते हुए उसके बहुत सारे तौर-तरीकों का उपयोग करती हूं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसजीके