मोंटेनेग्रो दूतावास ने गंदे पानी की आपूर्ति पर एलजी को शिकायत की

 
मोंटेनेग्रो दूतावास ने गंदे पानी की आपूर्ति पर एलजी को शिकायत की
मोंटेनेग्रो दूतावास ने गंदे पानी की आपूर्ति पर एलजी को शिकायत कीनई दिल्ली, 6 अगस्त (आईएएनएस)। विवादास्पद शराब नीति को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच, मोंटेनेग्रो वाणिज्य दूतावास द्वारा गंदे पानी की आपूर्ति के बारे में शिकायत करने के बाद दिल्ली सरकार और एलजी के बीच एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

दिल्ली एलजी को लिखे पत्र में, कांसूल जनरल डॉ जेनिस दरबारी ने शिकायत की कि महावाणिज्य दूतावास कार्यालय को पिछले दो दिनों से पानी की आपूर्ति नहीं मिल रही है।

दरबारी ने शिकायत की कि, दिल्ली जल बोर्ड ने कहा है कि वह एक पानी का टैंकर भेजेगा, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पानी की आपूर्ति कम और गंदी है।

एलजी विनय कुमार सक्सेना ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल मुख्य सचिव को मामले को सुलझाने का निर्देश दिया है।

मोंटेनेग्रो के वाणिज्य दूतावास से डीजेबी द्वारा पानी की आपूर्ति ना होने, टैंकरों की अनुपलब्धता और कम दबाव पर गंदे पानी के संबंध में शिकायत मिली। सीएस को इस मुद्दे को तुरंत हल करने का निर्देश दिया है।

एलजी ने एक ट्वीट कर कहा, सीएम अरविंद केजरीवाल को ऐसे मामलों का निपटारा करने की सलाह दी, जो विश्व स्तर पर भारत की छवि को प्रभावित करते हैं।

महावाणिज्य दूत ने दिल्ली एलजी सक्सेना से इस मामले को सुलझाने का अनुरोध किया है, क्योंकि यह भारत में राजनयिक मिशन के कामकाज को बाधित कर रहा है।

--आईएएनएस

एचके/एसकेपी