विरोध के दौरान गोवा में हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेता

 
विरोध के दौरान गोवा में हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेता
विरोध के दौरान गोवा में हिरासत में लिए गए कांग्रेस नेतापणजी, 5 अगस्त (आईएएनएस)। गोवा पुलिस ने जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी, अग्निपथ और अन्य कई मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन करने पर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया।

जीपीसीसी अध्यक्ष अमित पाटकर और महिला कांग्रेस प्रमुख बीना नाइक उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें पुलिस ने पणजी में हिरासत में लिया है।

अमित पाटकर ने कहा कि आम आदमी महंगाई की मार झेल रहा है। पाटकर ने कहा, सरकार लोगों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है, इसलिए हम विरोध कर रहे हैं।

बीना नाइक ने कहा कि बीजेपी लोगों की आवाज को कुचलने की कोशिश कर रही है। क्या यह लोकतंत्र है?

फरेरा ने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस के एल्डोना विधायक कार्लोस फरेरा ने कहा, भाजपा ने अच्छे दिनों का वादा किया था। आपको दूसरा कार्यकाल मिला है, लेकिन लोग पीड़ित हैं। अब दैनिक वस्तुओं पर जीएसटी बढ़ा दी गई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान लोगों की आवाज को कभी नहीं दबाया, बल्कि उन्हें सुनने के बाद फैसलों को वापस ले लिया। उन्होंने कहा, अब जैसे ही आप सरकार के लिए आवाज उठाते हैं, तो ईडी और सीबीआई आपके पीछे आ जाते हैं। इस तरह आपको चुप कराने की धमकी दी जा रही है। यह लोकतंत्र नहीं है।

फरेरा ने कहा, लोग बोलने से डरते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि अगर वे बोलते हैं, तो उन्हें परेशान किया जाएगा।

--आईएएनएस

एचएमए/आरएचए