गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसा,9 लोगों की दर्दनाक मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

ड्राइव करते वक्त ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा, जिससे बस अनियंत्रित हुई और उसने एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार को टक्कर मार दी
 
Navsari accident today Gujarat Global bharat news

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

नवसारी, 31 दिसम्बर।  गुजरात के नवसारी में शनिवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसा में 9 लोगो की मौत की खबर है जबकि दो दर्जन लोग हादसे में घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि कार और बस के बीच सीधी टक्कर होने की वजह से यह बड़ा हादसा हुआ है। घायलों में कई लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिए हैं।हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ।

बताया जा रहा है कि चलती गाड़ी में बस चालक को हार्ट अटैक आ गया जिसकी वजह से वह गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और तेज़ रफ़्तार कार में टक्कर मार दी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार सभी 9 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार करीब 30 लोगों के घायल होने की खबर है जिसमें से कई लोगों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है।

अतिरिक्त जिला कलक्टर केतन जोशी ने बताया कि घायलों में से 17 को वलसाड के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 14 घायलों का इलाज नवसारी के अस्पताल में चल रहा है। अन्य घायलों को इलाज के लिए सूरत ले जाया गया है। कार में 9 लोग सवार थे। वे सभी अंकलेश्वर स्थित एक कंपनी के ऑफिस के कर्मचारी थे। बस अहमदाबाद से लोगों को लेकर वलसाड जा रही थी।