पीएम मोदी ने एक दिव्यांग भाजपा कार्यकर्ता के साथ ली सेल्फी, अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा...

इस फोटो को सेल्फी ऑफ द डे बोल रहे हैं। पीएम मोदी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक स्पेशल सेल्फी, चेन्नई में मेरी मुलाकात थिरु एस. मणिकंदन से हुई। वह इरोड से एक गर्वित तमिलनाडु भाजपा के कार्यकर्ता हैं, जो बूथ अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। एक दिव्यांग व्यक्ति जो अपनी दुकान चलाते हैं और सबसे प्रेरक पहलू हैं। वह अपने दैनिक लाभ का एक बड़ा हिस्सा भाजपा को देते हैं।
 
selfie of the day

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, 09 अप्रैल:- पीएम मोदी ने शनिवार को चेन्नई में कई परियोजनाओं की शुरुआत की। वहीं दक्षिण भारत के दौरे पर पीएम मोदी का एक बार फिर अलग अंदाज देखने को मिला। जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, पीएम मोदी ने एक दिव्यांग भाजपा कार्यकर्ता के साथ सेल्फी ली और उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल शेयर किया। इसके बाद लोग इस फोटो को सेल्फी ऑफ द डे बोल रहे हैं। पीएम मोदी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक स्पेशल सेल्फी, चेन्नई में मेरी मुलाकात थिरु एस. मणिकंदन से हुई। वह इरोड से एक गर्वित तमिलनाडु भाजपा के कार्यकर्ता हैं, जो बूथ अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। एक दिव्यांग व्यक्ति जो अपनी दुकान चलाते हैं और सबसे प्रेरक पहलू हैं। वह अपने दैनिक लाभ का एक बड़ा हिस्सा भाजपा को देते हैं।


पीएम मोदी ने आगे लिखा कि मुझे ऐसी पार्टी में कार्यकर्ता होने पर बहुत गर्व महसूस होता है जहां हमारे पास थिरु एस. मणिकंदन जैसे लोग हैं। उनकी जीवन यात्रा हमारी पार्टी और हमारी विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रेरणा देने वाली और समान रूप से प्रेरक है। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चेन्नई में 5,200 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के बाद कहा, सरकार की कार्य संस्कृति और दूरदृष्टि ने इसकी उपलब्धियों को संभव बनाया है। उनकी सरकार समय सीमा के साथ काम करती है और अंतिम तारीख से पहले ही नतीजे हासिल कर लेती है। मोदी ने एक जनसभा में कहा, दो चीजों ने सरकार की उपलब्धियों को संभव बनाया- कार्य संस्कृति और दृष्टिकोण। पहले, बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का मतलब देरी था, अब उनका मतलब डिलीवरी है। देरी से डिलीवरी तक का सफर हमारी कार्य संस्कृति की वजह से हुआ है। हम अपने करदाताओं के प्रत्येक रुपये के लिए खुद को जवाबदेह महसूस करते हैं। हम विशिष्ट समय सीमा के साथ काम करते हैं और उनसे पहले भी परिणाम प्राप्त करते हैं।