जनपद अमेठी, सुल्तानपुर की खबरे।।

 

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- प्रदीप सिंह संवाददाता

सुल्तानपुर- नदी में डूबे किशोर की हत्या की आशंका को लेकर मुकदमा दर्ज न होने पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँचे।।

सुल्तानपुर:- जनपद में मुकदमा नहीं दर्ज किए जाने पर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँच गए और ग्रामीणों ने एसपी से गोमती नदी में डूबकर हुई मौत को परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, और न्याय की मांग की है।

जनपद अमेठी, सुल्तानपुर की खबरे।।

पूरा मामला कुछ दिनों पूर्व बल्दीराय थाना क्षेत्र के बरासिन गाँव में गोमती नदी के किनारे एक किशोर का शव मिला था। उस समय जांच में पुलिस ने नदी में पैर फिसलने से मौत का कारण बताया था, फिलहाल आज मृतक के परिजनों का पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जमावड़ा होने के बाद पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने क्षेत्राधिकारी विजयमल सिंह यादव की अध्यक्षता में जांच टीम गठित की है और जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है। फिलहाल प्रथम द्रष्टया जांच में पैर फिसलने से मौत की बात सामने आई थी। अब परिजनों द्वारा हत्या का आरोप लगाने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए है।जांच के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सके।।

सुल्तानपुर- ऑपरेशन इंद्रधनुष के अंतर्गत अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे।।

जनपद अमेठी, सुल्तानपुर की खबरे।।

सुल्तानपुर:- ऑपरेशन इंद्रधनुष के अंतर्गत सुल्तानपुर जनपद में अब तक 57 अपराधी पकड़े जा चुके हैं। एसपी शिवहरी मीणा ने बताया की जनपद में अपराधियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन इंद्रधनुष अभियान चलाया गया है। जिनमें से 57 अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं। जिनमें टॉप 10 और टॉप फाइव कई अपराधी पुलिस के गिरफ्त में आ गए जनपद में लगातार इंद्रधनुष अभियान चलाया जाएगा जिससे कि अपराधी सलाखों के पीछे हो और अपराध पर लगाम लगे आपको बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से कई अवैध असलहे भी बरामद हुए हैं।।

रिपोर्ट- दिलीप यादव संवाददाता

अमेठी में चली तबादला एक्सप्रेस पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाई गई तबादला एक्सप्रेस में 6 निरीक्षक तथा 5 उपनिरीक्षको का तबादला।।

अमेठी:- पुलिस अधीक्षक के द्वारा देर रात चलाई गई तबादला एक्सप्रेस जिसमें 6 निरीक्षक तथा 5 उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में हुआ बदलाव, वहीं पर 1 इंस्पेक्टर और 1 सब इंस्पेक्टर को गैर जनपद स्थानांतरण पर जाने के लिए किया गया कार्य मुक्त।

जनपद अमेठी, सुल्तानपुर की खबरे।।

एक तरफ जहां गौरीगंज कोतवाली प्रभारी रहे देवेश कुमार को गैर जनपद के लिए कार्यमुक्त किया गया इसी के क्रम में इंस्पेक्टर अरुण कुमार द्विवेदी को पुलिस लाइन से उठाकर प्रभारी निरीक्षक गौरीगंज की दी गई जिम्मेदारी, इंस्पेक्टर अवधेश कुमार यादव को मुसाफिरखाना कोतवाली प्रभारी से हटाकर क्राइम ब्रांच भेजा गया। उनके स्थान पर कोतवाली प्रभारी मुंशीगंज अंगद प्रताप सिंह को मुसाफिरखाना कोतवाली प्रभारी बनाया गया। वहीं दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच में कार्यरत रहे इंस्पेक्टर निर्भय सिंह को थानाध्यक्ष पीपरपुर नियुक्त किया गया। इंस्पेक्टर ध्रुव कुमार को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक कमरौली बनाकर भेजा गया तथा प्रभारी निरीक्षक कमरौली रहे उपनिरीक्षक संदीप राय को वरिष्ठ उपनिरीक्षक गौरीगंज कोतवाली बनाया गया। उप निरीक्षक संतोष सिंह थानाध्यक्ष पीपरपुर को गैर जनपद स्थानांतरण पर जाने के लिए कर मुक्त किया गया इसी के साथ उपनिरीक्षक मिथलेश सिंह थाना कमरौली से हटाकर थानाध्यक्ष मुंशीगंज की जिम्मेदारी दी गई। विवादों से घिरे जामों थाने में तैनात उपनिरीक्षक प्रवीण सिंह को जामो से हटाकर वरिष्ठ उप निरीक्षक मोहनगंज भेजा गया इसी के साथ साथ उपनिरीक्षक शिवाकांत पांडे को जामों थाने का वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया।।