सुर्खियों में तेज प्रताप यादव आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष रामराज को दी गोली मारने की धमकी

अपनी क्रिया कलापों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले तेजप्रताप पर बड़ा आरोप लग रहे हैं। आरजेडी महानगर अध्यक्ष रामराज ने तेजप्रताप पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इतना ही नही उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं तेजस्वी यादव को गालियां देने का भी आरोप तेजप्रताप पर लगाया है।
 
GLOBAL BHARAT NEWS
ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

पटना।
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आरजेडी की इफ्तार पार्टी के दौरान दो नेताओं को पीटने का आरोप महानगर अध्यक्ष रामराज ने तेजप्रताप पर लगाया है। मीडिया को आपबीती सुनाते हुए उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजप्रताप यादव ने इफ्तार पार्टी के दौरान उन्हें कमरे में बुलाकर बुरी तरह पीटने के अलावा आपत्तिजनक वीडियो भी सूट किया।इतना ही नही उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर तेजस्वी का साथ नही छोड़ा और पार्टी में रहे तो 10 दिनों के भीतर गोली मरवा दूंगा। तेजप्रताप ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव को भी गालियां दी। रामराज के अनुसार जगदानंद सिंह, सुनील सिंह सहित आरजेडी के कुछ अन्य नेताओं से तेजप्रताप यादव नाराज रहते हैं। अपने साथ हुई घटना से सहमे राजद पटना महानगर अध्यक्ष राम राज अपनी टीम के साथ प्रदेश कार्यालय इस्तीफा देने आए तो उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद से सारी बातें बताई। उन्होंने यहां तक कहा कि उनके पास इस घटना के सारे साक्ष्य और वीडियो हैं जिसे वो जल्द ही मीडिया में रिलीज करेंगे।

अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर तेज प्रताप ने दी सफाई।

आरजेडी नेता रामराज द्वारा अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया में लिखा कि मैं हमेशा अपने कार्यकर्ताओं का हमेशा सम्मान करता हूं। मेरे ऊपर लगाए जा रहे सारे आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं। मेरे विरुद्ध साजिश रची जा रही है। प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव, एमएलसी सुनील सिंह के बहकावे में आकर रामराज ऐसे आरोप लगा रहे हैं। मैंने हमेशा से अपने कार्यकर्ताओं का हमेशा सम्मान किया है।