प्रतापगढ-सरकारी नल पर पानी भरने गई 8 वर्षीय बालिका को दबंगो ने मारी गोली, इलाके में तनाव देखते हुए पुलिस बल तैनात।

रिपोर्ट:- शिवम शुक्ला( संवाददाता)

हैण्डपम्प पर पानी भरने गई 8 वर्षीय मासूम को दबंगो ने मारी गोली,गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर

प्रतापगढ़:  रानीगंज कोतवाली के मुनिपुरवा ग्राम में नल पर पानी भरने गई 8 वर्षीय बालिका को  बेखौफ बदमाशों ने  गोली मार दी, चीख पुकार और गोली की आवाज़ सुनकर दौड़े परिजनों को देख बदमाश फरार हो गए।

आननफानन में मासूम को जिला अस्पताल में लाया गया, जहाँ हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पड़ोस के दबंग साहिल, एकलाख और वसीम ने मारी पिस्टल से गोली कोतवाली से महज 2 किमी पर 12 घण्टे में दो गम्भीर घटनाओं से इलाके में मचा हड़कम्प, इलाके में तनाव व्याप्त सीओ समेत कई थानो की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी।

बता दे कि बुधवार दोपहर में घर के सभी सदस्य सो रहे थे  तभी प्रेमचन्द्र पांडेय की 8 वर्ष की मासूम लाली घर के सामने लगे हैण्डपम्प पर पानीी भरने गई थी आरोप है कि तभी गांव के 3 सरहंग किस्म  के साहिल ,इकलाख और वसीम हैंड पंप पर पहुंचे और लाली को हटने को कहा, जब वह नही खाटी तो साहिल ने पिस्टल से फायर झोंक दिया, पिस्टल से निकली सनसनाती गोली मासूम के पेट मे जा धंसी और लाली जमीन पर गिरकर तड़पने लगी, गोली की आवाज सुनकर परिजन घर के बाहर निकले तो अपने जिगर के टुकड़े को तड़पता देख चीख उठे, और अस्पताल लेकर भागे, जहा से डॉक्टरों ने मासूम को गम्भीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया। घटना सूचना पुलिस को दी गई तो सीओ रानीगंज इलाकाई पुलिस के साथ मौके पर पहुच कर आरोपियो की तलाश में जुट गए हालांकि तीनो आरोपी अभी भी पुलिस की पहुँच से दूर है।

इस बाबत सीओ रानीगंज का कहना है कि मुन्नी का पुरवा में गोली मारने की सूचना मिली थी,घायल को इलाज़ के लिए अस्प्ताल भेजा गया है और सभी तआरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।#Pratapgarh#