प्रयागराज- मौलाना ने 11 साल की छात्रा को कमरे में बुलाकर उतरवाए कपड़े, गिरफ्तार।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

प्रयागराज, 25 नवंबर:- उत्तर प्रदेश के स्मार्ट सिटी प्रयागराज में एक मदरसे के मौलाना पर 11 साल की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है यहां अतरसुइया पुलिस ने छेड़खानी में मौलाना को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मौलाना ने कई लड़कियों के साथ छेड़खानी की थी लेकिन डर और शर्म की वजह से कोई आगे नहीं आया।

क्या था पूरा मामला:- पुलिस ने बताया कि बिहार निवासी मौलाना शम्शुज्जमा हसन मंजिल अटाला में रहकर मदरसे में पढ़ाता है, मौलाना वहां लड़कियों को धार्मिक शिक्षा देता था। इसी मदरसे में एक 11 साल की बच्ची अरबी भाषा पढ़ने आती थी, मामले में दर्ज एफआईआर के मुताबिक छात्रा को मौलाना कई दिनों से परेशान कर रहा था। अश्लील हरकत कर रहा था, हाल ही में 22 नवंबर को जब छात्रा मदरसा गई तो उसे कमरे में बुला लिया और कपड़े उताकर अश्लील हरकत करने लगा।

बच्ची ने घर आकर मां को बताई पूरी बात:- इस घटना के बाद बच्ची घर गई तो रोते हुए अपनी मां को पूरी बात बताई, बच्ची ने बताया कि मौलाना काफी समय छेड़खानी कर रहा था। छात्रा की बात सुनकर परिजन भड़क गए, जिसके बाद छात्रा के पिता ने 23 नवंबर को अतरसुइया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने बुधवार 24 नवंबर की शाम को मौलाना शम्शुज्जमा हसन को गिरफ्तार कर लिया।

मौलाना ने कई लड़कियों के साथ की थी छेड़खानी:- छात्रा ने शोर मचाया तो पीटने की धमकी दी। छात्रा ने घर लौटने के बाद मां को पूरी कहानी बताई। इसके बाद छात्रा के पिता ने अतरसुइया थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। दरोगा विनय सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मौलाना ने कई लड़कियों के साथ छेड़खानी की थी लेकिन डर और शर्म के कारण कोई आगे नहीं आ रहा था। पुलिस ने यह भी बताया कि पकड़े जाने पर मौलाना का कहना था कि छात्रा ने जींस पहनी थी, उसने सिर्फ जींस उतरवाई थी। एसओ अतरसुइया ने बताया कि मौलाना के खिलाफ छेड़खानी, पाक्सो एक्ट और धमकी की एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि मौलाना की गिरफ्तारी की खबर पर कई और छात्राओं ने भी शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि अगर किसी ने लिखित में शिकायत की तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।।