राजभर ने कोरोना प्रोटोकॉल का उड़ाया मजाक, बोले कोरोना अभी बच्चा है स्कूल जाएगा चुनाव मैदान नहीं।।

 
राजभर ने कोरोना प्रोटोकॉल का उड़ाया मजाक, बोले कोरोना अभी बच्चा है स्कूल जाएगा चुनाव मैदान नहीं।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

गाजीपुर, 24 अप्रैल:- हमेशा चर्चा में रहने वाले पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पंचायत चुनाव में खुलकर अपने प्रत्याशियों का प्रचार राजभर बस्तियों में करते हुए दिख रहे हैं। शुक्रवार को गाजीपुर के सैदपुर प्रथम जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र के प्रत्याशी के समर्थन में उचौरी गांव में प्रचार करने पहुंचे हुए थे और यहां पर कोविड-19 महामारी के बीच बिना मास्क लगाए हुए लोगों को अपने प्रत्याशी को वोटों देने की मांग की।राजभर ने पूर्व सांसद को इशारों में बंदूख का दगा कारतूस तक कह दिया।

राजभर ने पूर्व सांसद पर साधा निशाना:- गाजीपुर जिले के सैदपुर तहसील के उचौरी गांव के राजभर बस्ती में पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अंजना सिंह के पति पूर्व सांसद राधे मोहन सिंह को दगा कारतूस कह डाला। राजभर ने कहा कि जो सत्ता हासिल कर चुके और कुछ नहीं कर पाए फिर वह सत्ता की बात करते हैं, तो नाइंसाफी समझ में आती है। चार चार बार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार रही है बसपा की भी रही है और भारतीय जनता पार्टी की भी रही है। आज प्रदेश के हालात प्रदेश में गरीब बीमार हो रहा है तो कोई ऑक्सीजन लिए परेशान है कोई भी उन्हें स्वास्थ्य सुविधा नहीं मिल पा रही हैं।

जिम्मेदार है, जो सन 1952 से अब तक सत्ता में रहे हैं। राजभर ने कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए क्यों नहीं ध्यान दिया। सत्ता में राजनीति करने वाले बुनियादी सुविधाओं को ध्यान ना देकर सिर्फ हिंदू मुस्लिम भारत-पाकिस्तान की बात करते हैं। अब उन्हें इस तरह की राजनीति बंद कर देनी चाहि। देश में जिस चीज की आवश्यकता है उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।।

इस दौरान एक दिन पूर्व पूर्व सांसद के द्वारा सपा सरकार में चलाई गई योजना लैपटॉप, 108 एंबुलेंस, हंड्रेड डायल को अपना उपलब्धि बताए थे, उस पर कटाक्ष करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार 5 साल पूर्ण बहुमत की सरकार रही है और विकास खूब की लेकिन अंत में चुनाव के बाद 47 सीटों पर आकर सिमट गई। वही विकास पूर्व सांसद राधामोहन सिंह का है।

राजभर ने सरकार के द्वारा एक मई से 18 साल से ऊपर के व्यक्तियों का टीकाकरण कराने के फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि, यह सरकार का अच्छा कदम है। सरकार से हम कहना चाहेंगे कि सरकार चुनाव पर ध्यान न दे ऐसी बीमारी से जूझ रहे जनता को सहूलियत देने की बात करें। ऐसे महामारी में उन्हें चुनाव को स्थगित करा देना चाहिए था और जनता के लिए उनकी बुनियादी सुविधाएं ऑक्सीजन, वेंटिलेटर व अन्य स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने की व्यवस्था करनी चाहिए। लेकिन इंजेक्शन है नहीं, कहां से टीका लगाएंगे सिर्फ कह देने से और टीवी और मीडिया में दिखा देने से कोरोना धरातल पर दूर नहीं होगा।

वहीं इस दौरान बिना मास्क लगाए जब पूर्व मंत्री से सवाल किया गया कि 2 गज की दूरी और मास्क है जरूरी, पर मुस्कुराते हुए कहा कि कोरोना अभी एक साल का बच्चा है वह स्कूल जाएगा, चुनावी रैली में नहीं जाएगा। यह बात गृह मंत्री अमित शाह से पूछा जाए कि रोड शो में हमारे गृह मंत्री जाते हैं, बिना मास्क लगाए रोड शो करते हैं, जिसमें हजारों की भीड़ होती है। हमारे प्रधानमंत्री भी बिना मास्क लगाए रोड शो करते हैं क्या, उनके लिए कोविड-19 का प्रोटोकॉल लागू नहीं होता है, लेकिन हमारे लिए होता है। राजभर ने बताया कि चुनावी रैली में कोरोना क्यों नहीं जाता है, क्योंकि उसकी उम्र जब 18 साल की होगी तब और रैली में जाएगा, कोरोना शराब की दुकान पर भी नहीं जाता, क्योंकि वह शराब नहीं पीता।।