ग्रहों के राजा सूर्य का 15 मई से वृषभ राशि में गोचर, किन राशि के जातकों को मिलेगा धन लाभ

सूर्य का यह राशि गोचर 15 मई 2023 को सुबह 11:32 पर शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश होने जा रहा है। सूर्य को आत्मा, साहस, पराक्रम व पिता आधिकारिक माना गया है।
 
Dharm

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

धर्म, 12 मई:- ग्रहों के राजा सूर्य 15 मई 2023 को सुबह 11:32 पर शुक्र की राशि वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं। सूर्य को आत्मा, साहस, पराक्रम व पिता आधिकारिक माना गया है। सूर्य का वृषभ राशि में गोचर काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, सूर्य गोचर से कर्क राशि के जातकों की लाइफ बदल सकती है। आइए जानते हैं सूर्य गोचर से किन राशि के जातकों को लाभ प्राप्त होगा।

कर्क राशि- सूर्य आपके दूसरे भाव के स्वामी हैं और सूर्य का वृष राशि में गोचर आपके एकादश भाव में होगा या गोचर आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी करेगा। आप जो भी सोचेंगे आप उसे प्राप्त कर लेंगे। अच्छे मित्रों से मुलाकात होगी और समाज के प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आएंगे जो आपके मित्र बनेंगे। कर्क राशि के विवाहित जातकों के लिए सूर्य गोचर अनुकूल रहेगा और संतान को भी अच्छे परिणाम मिलेंगे। वह जिस क्षेत्र में है उन्हें शानदार परिणाम मिलेंगे, आप अगर लंबे समय से किसी चीज के बारे में सोच रहे हैं तो इसे बाद में आपकी इच्छा पूरी होगी।

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य उनके प्रथम भाव के स्वामी हैं और सूर्य का गोचर वृष राशि में अपने दशम भाव में होगा। सूर्य का गोचर आपके लिए विशेष रूप से प्रभावशाली रहेगा क्योंकि सूर्य आपकी राशि के स्वामी हैं, आपके दशम भाव में गोचर करने से आपके कार्यक्षेत्र में मजबूती आएगी। अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आप यह तमन्ना पूरी हो सकती है, नए कार्यों की शुरुआत के लिए समय शुभ रहने वाला है, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

कन्या राशि- कन्या राशि के जातकों के लिए यह गोचर आपके नवम भाव में होगा। सूर्य के वृष राशि में गोचर करने से आपकी आध्यात्मिकता मैं वृद्धि होगी, धर्म और अध्यात्म वृत्ति आपकी रूचि याद रहेगी और आप उनसे जुड़े कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। जिसके फलस्वरूप आपको सम्मान की प्राप्ति होगी, इस अवधि में आप अपने घर में हवन या किसी प्रकार के धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे, नौकरी में ट्रांसफर भी हो सकता है। उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए समय अनुकूल है और सूर्य उसमें आपको अच्छी सफलता प्रदान करेगे। आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी।