सागर हत्याकांड: प्रॉपर्टी-टशन में सुशील ने अंजाम दी वारदात? साथी प्रिंस दलाल का बड़ा खुलासा।।

 
सागर हत्याकांड: प्रॉपर्टी-टशन में सुशील ने अंजाम दी वारदात? साथी प्रिंस दलाल का बड़ा खुलासा।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, 11 मई:- छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर नेशनल चैंपियन रहे सागर पहलवान की हत्या के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस की दर्जनभर से अधिक टीमें उसकी तलाश में पांच राज्यों की खाक छान रही है। दिल्ली पुलिस सूत्रों का दावा है कि पुलिस की एक टीम ने शुक्रवार को सुशील के गुरु और ससुर सतपाल सिंह से बातचीत की। सतपाल सिंह ने सुशील के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया है। सूत्रों का कहना है कि एक या दो दिन में सुशील पुलिस के सामने पेश हो सकता है। सुशील फिलहाल कानूनी सलाह ले रहा है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की 12 से अधिक टीमें दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, राजस्थान, यूपी और उत्तराखंड में छापेमारी कर रही है। सुशील की आखिरी लोकेशन हरिद्वार की मिली थी। उसके बाद से लगातार उसका मोबाइल बंद आ रहा है।

गिरफ्तार आरोपी प्रिंस दलाल ने किए चौकाने वाले खुलासे:- दूसरी ओर पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी प्रिंस दलाल से पूछताछ के बाद उस दिन घटना में मौजूद 17 युवकों की एक लिस्ट तैयार की है। उसके आधार पर पुलिस सभी की तलाश कर रही है।पुलिस अधिकारियों का कहना है। कि इन सभी के मोबाइल बंद आ रहे हैं। अभी तक की जांच में प्रॉपर्टी के पीछे झगड़े की बात सामने आ रही है।

क्या था पूरा मामला:- वहीं सूत्रों का कहना है कि झगड़े की एक वजह टशन भी है। पुलिस इन सभी दृष्टिकोणों से मामले की जांच कर रही है। बता दें कि मंगलवार देर रात छत्रसाल स्टेडियम की पार्किंग में पहलवानों के दो गुटों में झगड़ा हुआ था। उसमें तीन पहलवान सागर, सोनू और अमित जख्मी हुए थे।

इलाज के दौरान हुई थी मौत:- पहलवान सुशील कुमार
इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई थी। इस मामले में सुशील पहलवान और उसके साथियों का नाम सामने आया था। तभी से पुलिस सुशील व उसके साथियों की तलाश कर रही है।।