सम्भल- जान की भीख मांगता रहा पीटते रहे दबंग, बेखौफ दबंगों ने युवक को पीट-पीट कर दी दर्दनाक मौत।।

 
सम्भल- जान की भीख मांगता रहा पीटते रहे दबंग, बेखौफ दबंगों ने युवक को पीट-पीट कर दी दर्दनाक मौत।।

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

सम्भल:- जनपद की उपनगरी सराय तरीन में दबंगो ने एक युवक को इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मौत की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया।

पूरा मामला:- मामला जनपद के सराय तरीन के मोहल्ला पीलखदाना का है। जहां रहने वाला युवक शोएब हेंडीक्राफ्ट का कारखाना चलता है। आज दोपहर के समय जब ये बरखेरयान से होकर गुजर रहा था, तभी जाम में फंसने को लेकर इसका विवाद अनवार पुत्र सूखा से हो गया। विवाद इतना बड़ा की अनवार के तीन पुत्र ने अकेले शोएब पर लात घुसो से हमला शुरू कर दिया जिससे शोएब को गंभीर चोट आई इसे। बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पिटाई से मौत की सूचना पर मचा हड़कंप:- दर्दनाक पिटाई से युवक की मृत्यु की सूचना से क्षेत्र हडकंप मच गया और मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है घटना की सूचना पाकर थाना पुलिस व अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

इस संबंध मे अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया:- उन्होंने बताया कि जाम में फंसने के कारण विवाद हो गया था शोएब के साथ कुछ व्यक्ति द्वारा मारपीट की है जिसमें उसकी जान चली पीड़ित परिवार की ओर से प्रार्थना पत्र दे दिया गया है जिसमें 3 नाम दिए गए हैं मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी।।