75 वर्षीय बुजुर्ग ने धारदार हथियार से काट कर दी अपनी ही पत्नी की हत्या

आरोपी को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा। धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार परमलाल कुएं के पास नहा रहा था। और तभी वहां से गुजरी उसकी पत्नी का पैर धोखे से उसके शरीर से टच हो गया।
 
क्राइम

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्यप्रदेश, 05 नवंबर:- मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग ने धारदार हथियार से अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। यहां महिला की बस इतनी सी गलती थी कि वह अपने बुजुर्ग पति के पास से गुजरी तभी उसका पैर बुजुर्ग से टच हो गया। दरअसल यह पूरा मामला टीकमगढ़ के जतारा थाना क्षेत्र के फटकना हार वाले खेत का है। जहां एक 75 वर्षीय बुजुर्ग परमलाल अहिरवार अपनी 70 वर्षीय पत्नी देवकी बाई के साथ रहता है। इस घटना के दिन बुजुर्ग परमलाल अपने घर के पास बनी होदी पर बैठा था। और इसी बीच उसकी पत्नी देवकी बाई वहां से गुजरी और उसका पैर धोखे से परमलाल को टच हो गया। 

यह बात परमलाल को सही नहीं लगी और उसने वहीं पास में रखी कुल्हाडी उठाकर अपनी पत्नी की गर्दन में जा मारी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी पति परमलाल अहिरवार को गिरफ्तार किया और मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर जतारा थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया ने बताया कि बाबू लाल अहिरवार द्वारा सूचना दी गई कि उसके पिता 75 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा उसकी मां देवकी बाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा। धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार परमलाल कुएं के पास नहा रहा था। और तभी वहां से गुजरी उसकी पत्नी का पैर धोखे से उसके शरीर से टच हो गया।