वजीराबाद में गार्ड को गोली मारकर हत्या के मामले की एक और CCTV फुटेज आई सामने

दिल्ली के वजीराबाद इलाके की गली नंबर 6 के आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम के पास कैश वेन आकर रुकी। वेन में मौजूद कर्मचारी लाखो रुपये की नकदी उतारकर एटीएम में पहुंचे, तभी ग्रे रंग के स्वेटर में चेहरे पर मास्क लगाए एक शख्स आसपास घूमता हुआ दिखाई दिया। कैश वेन के पहुंचने के बाद वही शख्स काफी देर तक वेन के आसपास टहलता रहा और गार्ड उदयपाल को गोली मारकर करीब 10.78 लाख रुपए लूटकर फरार हो गया। गोली लगने के बाद गार्ड उदयपाल की मौत हो गई।
 
Crime

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, 12 जनवरी:- वजीराबाद थाना इलाके के वजीराबाद इलाके की गली नंबर 6 में मंगलवार दोपहर आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में कैश कैश डालने के लिए पहुंची । उस समय कैश वेन पर एक गार्ड मौजूद था, जैसे ही कैश वेन कर्मचारी एटीएम में कैश डालने के लिए उतरे, तभी एक आरोपी ने गार्ड उदय पाल की गोली मारकर हत्या कर दी और 10.78 लाख रुपए  लूटकर फरार हो गया। पूरी घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना वजीराबाद थाना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी चश्मदीद के बयानों के आधार पर हत्या और लूट का मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की। घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है, जिले की कई पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वजीराबाद इलाके की गली नंबर 6 के आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम के पास कैश वेन आकर रुकी। वेन में मौजूद कर्मचारी लाखो रुपये की नकदी उतारकर एटीएम में पहुंचे, तभी ग्रे रंग के स्वेटर में चेहरे पर मास्क लगाए एक शख्स आसपास घूमता हुआ दिखाई दिया। कैश वेन के पहुंचने के बाद वही शख्स काफी देर तक वेन के आसपास टहलता रहा और गार्ड उदयपाल को गोली मारकर करीब 10.78 लाख रुपए लूटकर फरार हो गया। गोली लगने के बाद गार्ड उदयपाल की मौत हो गई, वहीं दूसरी सीसीटीवी में देखा जा सकता है आरोपी अपनी कमर पर कैश से भरे बक्से को लादकर बड़े आराम से ले जा रहा है, मानो जैसे उसे किसी का डर नहीं है।

हालांकि दिल्ली में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से महज 2 सप्ताह पहले हुई इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस एक बार फिर बैकफुट पर आ गई है। दिल्ली पुलिस दिल्ली की चाक-चौबंद सुरक्षा का दावा करती है ओर वही उन दावों को ठेंगा दिखाते हुए अपराधी बड़े बेखौफ अंदाज में हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम देकर दिनदहाड़े फरार हो रहे हैं। घटना का सीसीटीवी भी पुलिस के पास है, लेकिन वारदात के 24 घंटे बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। हालांकि जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी लगातार आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा कर रहे हैं। वहीं कैश वेन पर तैनात गार्ड उदयपाल के परिजनों का कहना है कि उन्हें न्याय मिलना चाहिए। कंपनी के दोषी अधिकारियों पर पुलिस कार्रवाई करें, जिन्होंने लाखो रुपये के साथ एक ही गार्ड को वेन पर भेजा। अब मृतक गार्ड का परिवार को गुजारे के लिए उचित मुआवजे की मांग कर रहा है ताकि मृतक की विधवा पत्नी और दोनो बच्चो का पालन पोषण हो सके।