शादी के बाद भी महिला अपने प्रेमी को नही भुला पाई तो पति ने उसके प्रेमी के हवाले कर दिया

शादी के तीन साल बाद जब पति को पता चला कि उसकी पत्नी का शादी से पहले किसी और लड़के से प्रेम संबंध था, और शादी के बाद भी पत्नी उसे नहीं भुला पाई है तो पति ने उसके प्रेमी को बुलाकर उसके में पत्नी का हाथ थमा दिया और कहा जा जी ले अपनी जिंदगी।
 
मैरिज

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

बिहार, 18 नवंबर:- बिहार के भागलपुर में एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है, यहां एक पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया। शादी के तीन साल बाद जब पति को पता चला कि उसकी पत्नी का शादी से पहले किसी और लड़के से प्रेम संबंध था, और शादी के बाद भी पत्नी उसे नहीं भुला पाई है तो पति ने उसके प्रेमी को बुलाकर उसके में पत्नी का हाथ थमा दिया और कहा जा जी ले अपनी जिंदगी। पति ने अपनी 12 महीने की बेटी को भी पत्नी के हवाले कर दिया। भागलपुर के इस अनोखी प्रेम कहानी की खूब चर्चा हो रही है।

मामला भागलपुर के सबौर प्रखंड के फरका गांव का है, यहां तीन साल पहले श्रीकांत कुमार मंडल की शादी रजंदीपुर गांव की जीछा देवी के साथ हुई थी। जीछा का प्रेम प्रसंग शादी से पहले से ही विशेष कुमार ठाकुर से था। भले ही जीछा देवी की शादी श्रीकांत से हो गई थी लेकिन उसका मिलना जुलना लगातार जारी था। इधर पत्नी का किसी दूसरे के साथ अफेयर होने की वजह से पत्नी पति में दूरी बढ़ती गई, एक दिन पत्नी ने सारी बात पति श्रीकांत मंडल को बता दी। उसने पति के सामने हाथ जोड़ कर कहा कि वह अपने प्रेमी विशेष कुमार से प्यार करती है और उसी के साथ रहना चाहती है। इसके बाद पति ने पत्नी के प्रेमी को बुलाकर पत्नी का हाथ उसके हाथ में थमा दिया और कहा सदा सुखी रहना। इसका जिंदगी भर ख्याल रखना, इसके साथ ही पति ने अपनी 12 महीने की बच्ची को भी पत्नी को सौंप दिया।

पति की तरफ से पत्नी को प्रेमी के हवाले कर दिए जाने के बाद पति, पत्नी और प्रेमी अपने परिजनों के साथ सबौर थाने पहुंच गए, यहां उन्होंने पुलिस के सामने पति- पत्नी में तलाक और कोर्ट मैरिज की बात कही। तब पुलिस ने उन्हें कोर्ट जाने की सलाह दी। इधर आपसी रजामंदी से पति-पत्नी अलग हो गए। पत्नी पति के घर से विदा होकर अपने मायके रजंदीपुर चली गई। महिला के घरवालों ने तलाक होने के बाद उसके प्रेमी के साथ शादी कराने की बात कही है।