चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने मामला किया दर्ज

इस शिकायत में बताया गया है, उनकी 4 वर्ष की बच्ची को स्कूल छोड़ने आए थे और जब बच्ची घर लौटी और खाना खा कर सो गई इसके बाद तकरीबन रात 10:00 बजे उठी और उसने बताया कि उसके मुंह और गुप्त स्थान पर दर्द हो रहा है।
 
Rape
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मप्र

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्यप्रदेश, 13 जनवरी:- नरसिंहपुर में 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास निजी स्कूल में केजी 1 की छात्रा थी मासूम स्कूल के ही कर्मचारी ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने का किया प्रयास मासूम ने घर आकर मां को सुनाई अपनी आपबीती महिला थाना कोतवाली में दर्ज हुआ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज।

नरसिंहपुर जिले में एक बार फिर शर्मसार घटना देखने मिली है यहां पर 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ श्री नरसिंह पब्लिक स्कूल के कर्मचारी ने दुष्कर्म का प्रयास किया जानकारी के अनुसार परिजनों द्वारा नरसिंहपुर थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है इस शिकायत में बताया गया है, उनकी 4 वर्ष की बच्ची को स्कूल छोड़ने आए थे और जब बच्ची घर लौटी और खाना खा कर सो गई इसके बाद तकरीबन रात 10:00 बजे उठी और उसने बताया कि उसके मुंह और गुप्त स्थान पर दर्द हो रहा है। इसके बाद स्कूल की छुट्टी होने के बाद सर ने मेरा गला दबाया और पेशाब वाली जगह पर मारा बच्ची की बात सुनते ही माता-पिता ने स्कूल जाकर स्टाफ की पहचान कराई तो बच्ची ने महेंद्र नेमा की तरफ इशारा किया। आरोपी महेन्द्र नेमा निवासी नरसिंह वार्ड नरसिंहपुर के विरूद्ध महिला पुलिस थाना में धारा 354, 354(क), 323, 506, 7 पाक्सो 3(1) (w-i) 3(2) (va) एससीएसटी एक्ट का मामला कायम कर विवेचना में लिया गया है।