पति बना हैवान, मामूली झगड़े में पत्नी का सर कूंचकर की हत्या

5 जनवरी की रात पति शैलेंद्र शर्मा अपने दोस्त और अपनी पत्नी दीपा शर्मा को अपने घर से होटल खाना खिलाने ले गया। खाना खाकर वापस लौटने के दौरान शैलेंद्र अपनी पत्नी को नेशनल हाईवे 44 पर पड़ने वाले रेलवे पुल की पट्टी पर बैठाया, फिर पुल से लगभग 50 फीट नीचे फेंक दिया। यह देख शैलेंद्र का दोस्त डर जाता है। शैलेंद्र अपने दोस्त को घर छोड़ वापस घटना स्थल पहुंचता है। पुल से नीचे जाकर जब देखता है, तो पत्नी की सांसे चल रही थी। आरोपी पति ने पत्थर से पत्नी के सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया।
 
क्राइम न्यूज़
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मप्र

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

नरसिंहपुर, 08 जनवरी:- मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर से चौका देने वाला मामला सामने आया है, आधी रात को साथ जा रहे पति-पत्नी के बीच अचानक झगड़ा हो गया। मामला बिगड़ गया, पति हैवान बन गया और अपनी पत्नी को नेशनल हाईवे पर बने रेलवे पुल से नदी में धकेल दिया। इसके बाद आरोपी ने ऊपर से पत्थर बरसाए।

जिले के करेली में अपनी पत्नी को नेशनल हाईवे पर बने रेलवे पुल से पति ने नीचे धकेल दिया, फिर भी उसकी सांसे चलती देख सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी। हत्या का राज छुपाने के लिए हादसे की मनगढ़ंत कहानी बनाई, अब पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि, 5 जनवरी की रात पति शैलेंद्र शर्मा अपने दोस्त और अपनी पत्नी दीपा शर्मा को अपने घर से होटल खाना खिलाने ले गया। खाना खाकर वापस लौटने के दौरान शैलेंद्र अपनी पत्नी को नेशनल हाईवे 44 पर पड़ने वाले रेलवे पुल की पट्टी पर बैठाया, फिर पुल से लगभग 50 फीट नीचे फेंक दिया। यह देख शैलेंद्र का दोस्त डर जाता है। शैलेंद्र अपने दोस्त को घर छोड़ वापस घटना स्थल पहुंचता है। पुल से नीचे जाकर जब देखता है, तो पत्नी की सांसे चल रही थी। आरोपी पति ने पत्थर से पत्नी के सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया।