शिक्षक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को किया कलंकित नाबालिग छात्राओं की कॉपी में मीट मी, आई लव यू लिखा डाला

शिक्षक की इस करतूत पर परिजनों ने स्कूल पहुंच हंगामा किया। इस दौरान वहां प्रधान और पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। भारी विरोध के बाद पुलिस आरोपी शिक्षक को अपने साथ थाने ले गई। इस पूरे मामले पर तहसीलदार का कहना है कि लड़की के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
खबर

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्य प्रदेश, 23 सितंबर:- मध्यप्रदेश के रायसेन में एक टीचर ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। नाबालिग छात्राओं की कॉपी में टीचर ने 'मीट मी, आई लव यू' लिख दिया। बच्चियों ने जब इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो बवाल मच गया। घटना जिले के मंडीदीप के निजी स्कूल की है। यहां कथित तौर पर ईसाई टीचर ने हिंदू छात्राओं की कॉपी में 'मीट मी, आई लव यू' लिखा है। छात्राओं ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। उनके परिवारवाले स्कूल पहुंच गए और प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। अधिकारी बड़े ग्रुप का स्कूल होने की वजह से कार्रवाई से बचते हुए दिखे। टीचर ने कॉपी में जो आपत्तिजनक शब्द लिखे थे उसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि टीचर ने उनकी बच्चियों की कॉपी में आपत्तिजनक शब्द लिखे हैं।

परिजनों ने बताया कि पीड़ित बच्चियां रोते हुए घर आईं और अपनी आपबीती बताई। इसके बाद वो स्कूल पहुंचे और शिक्षक को बुलाने की मां की। लेकिन स्कूल-प्रबंधन ने इसपर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। शिक्षक की इस करतूत पर परिजनों ने स्कूल पहुंच हंगामा किया। इस दौरान वहां प्रधान और पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। भारी विरोध के बाद पुलिस आरोपी शिक्षक को अपने साथ थाने ले गई। इस पूरे मामले पर तहसीलदार का कहना है कि लड़की के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।