घर में घुसकर आटा खा गया कुत्ता, शिकायत करने पर मालिक ने पड़ोसी का सिर काट दिया

कोदूलाल के घर गांव में ही रहने वाले युवक धर्मेंद्र पटेल का कुत्ता घुस गया था और आटा खा लिया था, जिसकी शिकायत कोदूलाल ने आरोपी से की, तो दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी ने कुल्हाड़ी से कोदूलाल की गर्दन पर वार उसकी हत्या कर दी कोदूलाल के परिजनों ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरोपी ने दो अन्य परिजनों पर भी हमला कर दिया।
 
मध्यप्रदेश
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मप्र

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्यप्रदेश, 29 दिसंबर:- नरसिंहपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, पड़ोसी के घर में घुसकर कुत्ता आटा खा गया, तो पड़ोसी ने पड़ोसी की गर्दन काट दी। जिससे तड़प-तड़प कर उसकी जान चली गई पूरा मामला नरसिंहपुर जिले के सिंहपुर चौकी अंतर्गत आने वाले रमखिरिया गांव का है, जहां पर कल शाम को युवक धर्मेंद्र पटेल ने कुल्हाड़ी मारकर कोदूलाल नाम के व्यक्ति की गर्दन काट कर हत्या कर दी। बीच बचाव करने आए उनके परिजनों को घायल कर दिया।

जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के कुछ दिन पहले कोदूलाल के घर गांव में ही रहने वाले युवक धर्मेंद्र पटेल का कुत्ता घुस गया था और आटा खा लिया था, जिसकी शिकायत कोदूलाल ने आरोपी से की, तो दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी ने कुल्हाड़ी से कोदूलाल की गर्दन पर वार उसकी हत्या कर दी कोदूलाल के परिजनों ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरोपी ने दो अन्य परिजनों पर भी हमला कर दिया। जिससे दो लोग घायल भी हुए हैं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद आरोपी धर्मेंद्र पटेल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।