सपेरे बने लुटेरे- कॉफी शॉप के बाहर अकेली खड़ी महिला को बनाया निशाना, सीसीटीवी फुटेज ने पकड़वाया

शहर की साइबर सिटी के पॉश इलाके से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां दो सपेरों ने सांप का डर दिखाकर एक महिला से सोने के कंगन लूट लिए, यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिससे क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों लूटेरों को पकड़ लिया।
 
सपेरे बने लुटेरे

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

गुरुग्राम, 30 अप्रैल:- राह चलते कभी कोई आपको सांप का खेल दिखाकर रुपये मांगे तो जरा संभलकर रहे, शहर की साइबर सिटी के पॉश इलाके से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां दो सपेरों ने सांप का डर दिखाकर एक महिला से सोने के कंगन लूट लिए, यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिससे क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों लूटेरों को पकड़ लिया।

डरा धमकाकर लूट लिए सोने के कंगन- यह वारदात गुरुग्राम के सेक्टर 54 इलाके की है, यहां दो सपेरों ने कॉफी शॉप के बाहर अकेली महिला को देख पहले महिला से मदद मांगी, उनकी स्थिति देख महिला ने सौ रुपये की मदद कर दी। लेकिन वे दोनों तो कुछ और सोचकर ही आए थे, दोनों सपेरों ने महिला को सांप का डर दिखाकर धमकाया और उससे सोने के कंगन देने को कहा। महिला इससे डर गई और उसने अपने कंगन दोनों को दे दिए, इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए। महिला ने इसके बाद पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्त में आये- एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह के अनुसार साधुओं के भेष में लूट करने वालों की पुलिस को शिकायत मिली थी, मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच को मामले के खुलासे के लिए लगाया गया था। क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात में शामिल सपेरों की तलाश शुरू कर दी थी, दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियो की पहचान फरमान नाथ और रोहित नाथ नाम से की गई है, पुलिस ने इनके पास से कंगन भी बरामद कर लिया है। अब पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है और दोनों से अन्य वारदात के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी पहले भी कई लोगों को इस तरह भय दिखाकर लूट चुके हैं।।