प्रेम के ड्रामे से शुरू हुई ब्लैकमेलिंग की कहानी, शादियों में बचा खाना खाकर गुजारा करती थी प्रेमिका और उसका परिवार

डांसर गुड़िया उर्फ़ खुश नुमा पठान, उसकी बहन नरगिस और गुड़िया की मां मजहरी की प्रताड़ना से परेशान होकर हरसूद नगर के खाद बीज कारोबारी वेयर हाउस संचालक विनीत अग्रवाल ने नदी में कूदकर जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करते हुए डांसर गुड़िया उर्फ़ खुश नुमा पठान और उसकी बहन नरगिस को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल गुड़िया की मां मजहरी फरार चल रही है।
 
क्राइम
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा संवाददाता

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्यप्रदेश, 17 नवंबर:- प्रेम के ड्रामे से शुरू हुई कहानी ब्लैकमेलिंग की कगार पर पहुंच गई, ब्लैकमेलिंग से परेशान कारोबारी को आखिरकार अपनी जान गंवाना पड़ी। हनी ट्रैप की यह कहानी मध्य प्रदेश के खंडवा जिले की हरसूद तहसील की है, जहां सेक्टर नंबर 5 के रहने वाले विनीत अग्रवाल शुक्रवार से लापता थे, जिनकी कार चारखेड़ा ब्रिज पर मिली थी। गुमशुदगी के तीन दिन बाद हरसूद के लापता कारोबारी विनित अग्रवाल का शव नर्मदा के बैकवाटर में उसी स्थान पर मिला, जहां तीन दिन पहले व्यापारी की कार मिली थी। वहीं, आशंका जताई गई कि कारोबारी ने चारखेड़ा ब्रिज से बैकवाटर में कूदकर सुसाइड किया है। दरअसल, विनित की कार में दो मोबाइल मिले थे, जिसकी कॉल डिटेल पुलिस ने निकाली है। कारोबारी को आखिरी बार किसी मुस्लिम महिला मित्र ने काल किए थे, जिसमें एक से बातचीत होना सामने आया है। पुलिस ने प्रेम प्रसंग के एंगल पर जांच-पड़ताल शुरु की तो मामले का खुलासा हुआ।

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर दी जान- इस मामले में हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले और थाना प्रभारी अंतिम पंवार की टीम ने कॉल डिटेल निकाली है, जिसमें मृतक विनीत के परिजनों के बयान लिए है। जहां काल डिटेल के जरिए उज्जैन तक जा पहुंची। हालांकि, हरसूद पुलिस ने सबूत जुटाए है, जिसमें यह साफ हो गया है कि डांसर गुड़िया उर्फ़ खुश नुमा पठान, उसकी बहन नरगिस और गुड़िया की मां मजहरी की प्रताड़ना से परेशान होकर हरसूद नगर के खाद बीज कारोबारी वेयर हाउस संचालक विनीत अग्रवाल ने नदी में कूदकर जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करते हुए डांसर गुड़िया उर्फ़ खुश नुमा पठान और उसकी बहन नरगिस को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल गुड़िया की मां मजहरी फरार चल रही है।

जानिए क्या था पूरा मामला- बता दें कि, गुड़िया से विनीत की मुलाकात मांडू में आयोजित एक आर्केस्ट्रा पार्टी में हुई थी। जहां उज्जैन की गुड़िया के डांस पर विनीत फिदा हो गया, इसी में पार्टी में दोनों का परिचय हुआ। उन्होंने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लिए, इनके बीच बातचीत होने लगी। गहरी दोस्ती होने के बाद प्रेम का सिलसिला शुरू हो गया। विनीत उससे मिलने के लिए उज्जैन व इंदौर आने लगा, परिजनों ने बताया था कि गुड़िया दो बार विनीत से मिलने हरसूद आ चुकी थी, अपने पति को तलाक दे चुकी गुड़िया ने जब विनीत की प्रापर्टी देखी तो वह लालच में आ गई। गुड़िया ने विनीत से रुपए हड़पने के लिए मां और बहन के साथ मिलकर हनी ट्रैप का जाल बिछाया। गुड़िया के हनी ट्रैप में जब विनीत पूरी तरह फंस गया तो वह पत्नी की तरह अधिकार जमाने लगी, तीनों ने विनीत को प्रेम के जाल में फंसाकर उससे लाखों रुपए ऐंठकर उज्जैन के विराट नगर में घर भी बनवा लिया। दोनों बहन और मां हजारों की शॉपिंग करने लगी, बिल का पेमेंट करने के लिए विनीत को बारकोड भेज दिया करती थी। शॉपिंग के बिल के भुगतान करके विनीत तंग आ गया, विनीत ने जब उनसे खर्चे कंट्रोल करने और रुपए देने से इनकार किया तो गुड़िया ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि हर महीने एक से दो लाख रुपए विनीत गुड़िया व उसके परिवार पर खर्च कर देता था। जब उन खर्चों को कंट्रोल करने के लिए विनीत ने कहा तो विवाद शुरू होने लगे, उनकी मंशा भांपकर विनीत ने रुपए देने से इनकार कर दिया। इस पर गुड़िया और उसका परिवार विनीत को ब्लैकमेल करने लगा। गुड़िया धमकाने लगी कि रुपयों का सिलसिला थमा तो बदनाम कर दूंगी, हरसूद में आकर हंगामा करूंगी, फोटो-वीडियो वायरल कर तेरी इज्जत खराब कर दूंगी, घर में तेरी पत्नी को बताऊंगी। इज्जत खराब होने का विनीत को डर था। इसी वजह से उसने नदी में कूदकर जान दे दी, जिसके साथ ही डेढ़ साल में विनीत के इश्क का अंत हो गया।

कौन थी गुड़िया- उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाना पुलिस के अनुसार गुड़िया के परिवार में मां-बहनें ही हैं, गुड़िया की शादी राहुल नामक शख्स से हुई थी। उसकी पांच साल की एक बेटी भी है। गुड़िया की ऊंची ख्वाहिशों को राहुल पूरा नहीं कर पा रहा था, इसलिए उनके बीच विवाद होने लगे। फिर इनका तलाक भी हो गया, उसके बाद फिर से तीनों एक हो गई, आर्थिक स्थिति खराब थी। गुड़िया कैटरिंग में काम करने लगी। शादी-पार्टी का बचा हुआ खाना खाकर परिवार दिन गुजारने लगा। इसी के साथ वह आर्केस्ट्रा पार्टी से जुड़ गई, वह पार्टियों में डांस करने लगी और डांस गर्ल बन गई। विनीत से सम्पर्क में आने के बाद इस परिवार की किस्मत ही बदल गई, जिन्होंने विनीत को ब्लैकमेल करके मौत के मुंह में पहुंचा दिया।