विद्यालय जाते समय छात्राओं को ट्रक ने मारी टक्कर, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

गुस्साए लोगों ने ट्रक का पीछा किया और वहां पर ट्रक को रोककर ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट की मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत किया और ट्रक ड्राइवर को अस्पताल भेजा ट्रक की चपेट में आने का सीसीटीवी सामने आया जिसमे तीन बहिनें साईकिल से शहर की ओर आ रही थी तभी एक ट्रक जो काफी तेज रफ्तार में था उसने टक्कर मार दी।
 
मध्यप्रदेश
रिपोर्ट- दिनेश विश्वकर्मा नरसिंहपुर मप्र

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्यप्रदेश, 10 नवंबर:- स्कूल जाते वक्त तीन बहनों को ट्रक ने मारी टक्कर एक छात्रा की दर्दनाक मौत दो घायल, ट्रक की टक्कर सीसीटीवी में कैद। गुसाए लोगो ने ट्रक ड्राइवर के साथ की मारपीट ट्रक में आग लगाने की कोशिस को पुलिस ने किया नाकाम।

मामला नरसिंहपुर जिले के करेली का है, जहां करेली बस्ती से तीन बहिनें साइकिल से स्कूल जा रही थी तभी नमामि बाइक शोरूम के सामने पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमे तीनों छात्राएं गिर गई जिसमें एक छात्रा के ऊपर से ट्रक गुजर गया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मौत हो गई वहीं दो छात्राओं का इलाज करेली स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। गुस्साए लोगों ने ट्रक का पीछा किया और वहां पर ट्रक को रोककर ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट की मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत किया और ट्रक ड्राइवर को अस्पताल भेजा ट्रक की चपेट में आने का सीसीटीवी सामने आया जिसमे तीन बहिनें साईकिल से शहर की ओर आ रही थी तभी एक ट्रक जो काफी तेज रफ्तार में था उसने टक्कर मार दी जानकारी लगते ही काफी संख्या में लोग आ गए और घायल छात्राओं को अस्पताल भेजा।