छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को चलती ट्रेन से फेका, आरोपी गिरफ्तार

युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया, जिसका महिला ने विरोध किया तो युवक ने महिला को खजुराहो के आगे गौरा गांव के पास ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया था। घटना की सूचना पर मामला दर्ज करने के बाद रेलवे पुलिस हरकत में आई और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी।
 
मध्यप्रदेश न्यूज़

ग्लोबल भारत न्यूज़ नेटवर्क

मध्य प्रदेश, 03 मई:- मध्यप्रदेश के खजुराहों-महोबा पैसेंजर में चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश करने वाले युवक को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने महिला को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया था। घटना के बाद से ही आरोपी मौके से फरार हो गया था, आरोपी युवक का नाम रामबाबू यादव है। वो उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के सूरी गांव का निवासी बताया जा रहा है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर कटनी रेलवे डीएसपी लोकेश मार्को का कहना है कि यह पूरा मामला 27 अप्रैल 2022 का है, जहां बांदा निवासी एक महिला छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम दर्शन करने आयी थी। जहां से वह उसी दिन खजुराहो-महोबा ट्रेन से वापिस अपने घर बांदा जा रही थी।

अकेली महिला को देखकर युवक ने की छेड़खानी- ट्रेन के डिब्बे में कोई अन्य व्यक्ति न होने पर युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया, जिसका महिला ने विरोध किया तो युवक ने महिला को खजुराहो के आगे गौरा गांव के पास ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया था। घटना की सूचना पर मामला दर्ज करने के बाद रेलवे पुलिस हरकत में आई और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी। प्रारंभिक जांच में जब युवती पटरी किनारे पड़ी हुई थी, तब गंभीर अवस्था में वह एक युवक की पहचान बता रही थी। पुलिस द्वारा जब रेल के डिब्बे की छानबीन की गई, तो उक्त स्थान से एक मोबाइल प्राप्त हुआ इसकी जानकारी पर अज्ञात युवक की पहचान रामबाबू यादव के नाम से हुई, जो टीकमगढ़ के पास का बताया जा रहा था।

आरोपी गिरफ्तार- जिसके बाद टीकमगढ़ कोतवाली पुलिस से बात कर संयुक्त रूप से एक टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू की गई और सूचना मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि थाने में कागजी कार्यवाही के बाद आरोपी को रीवा के रेल कोर्ट में पेश किया जाएगा।।